Saturday , November 17 2018
Loading...

अगर आपके पास कार है और आप उसे आधुनिक बनाना चाहते हैं

अगर आपके पास कार है और आप उसे आधुनिक बनाना चाहते हैं, तो कुछ ऐसी चीजें बाजार में मौजूद हैं, जिन्हें आप अपनी कार में लगवा सकते हैं।

फोन माउंट- ज्यादातर कार कंपनियां स्मार्टफोन रखने के लिए कार में अलग से जगह नहीं देती हैं, इसलिए फोन माउंट के जरिए आप कार में स्मार्टफोन के लिए जगह बना सकते हैं। कुछ फोन माउंट विंडशील्ड और डैशबोर्ड पर लग जाते हैं, जबकि कुछ एयर वेंट के जरिए आप कार में लगवा सकते हैं। बाजार से आप पोर्टोनिक्स और स्पाइगन ब्रांड के फोन माउंट सस्ते में लगवा सकते हैं।

मल्टी पोर्ट चार्जर- यदि आप कार में ज्यादा यात्रा करते हैं, तो आपकी कार में कार चार्जर  जरूर होना चहिए। कार चार्जर प्लग सीधे कार के सिगरेट लाइटर पोर्ट में लग जाता है। आजकल मार्केट में वॉल चार्जर की तरह डिवाइस को
चार्ज करने के लिए मल्टीपल पोर्ट्स का विकल्प मिल जाता है। इसके जरिए आप एक साथ कई डिवाइसेज को चार्ज कर सकते हैं। बाजार से आपको ईआरडी, मिवी, बोट और एंकर ब्रांड के मल्टीपोर्ट सस्ते में मिल जाएंगे।

Loading...

डैश कैमरा-  इसको कार में ऐसी जगह लगाया जाता है, जहां से यह कार को सामने की तरफ से रिकॉर्ड करता है। इस रिकॉर्डिंग को दुर्घटना होने पर प्रमाण के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। ज्यादातर डैश कैमरे वाइड एंगल लेंस के साथ आते हैं। ज्यादातर डैश कैमरे 32जीबी माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं, जिससे 720p एचडी रेजॉल्यूशन पर 10 घंटे से ज्यादा की वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

loading...
Loading...
loading...