Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

Lenovo का ये स्मार्टफोन देगा 4 TB इंटरनल स्टोरेज

स्मार्टफोन में स्पेस को लेकर हमेशा लोगों के मन में ये सवाल रहता है कि एक स्मार्टफोन में कितनी जगह हो सकती है जिससे आप मनचाहे चीजें उसमें डाल सकें. 512 जीबी? या फिर उससे अधिक? रिपोर्ट के अनुसार एक ऐसा स्मार्टफोन आ रहा जिसमें आप जीबी नहीं बल्कि 4 टीबी तक स्पेस पा सकते हैं. यानी की अब इस स्मार्टफोन में आप 4000 जीबी तक फाइल्स डाल सकते हैं.

वीबो वेबसाइट पर किया गया ऐलान

Loading...

लेनेवो के वाइस प्रेसिडेंट चेंग चेंग ने चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर एक टीजर डाला है जिसमें ये कहा गया है कि लेनेवो की तरफ से अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन 4 टीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. आपको बता दें कि ये दुनियां का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें इतना स्टोरेज मौजूद होगा.

loading...

कंपनी दो स्मार्टफोन करेगी पेश

रिपोर्ट की माने तो ये कंपनी इस तरह के फीचर वाले एक नहीं बल्कि दो ऐसे स्मार्टफोन्स लाने जा रही है जिसमें कुछ अनोखे फीचर्स दिए जाएंगे. चेंग के अनुसार इस स्मार्टफोन में आप 2000 एचडी मूवी, 150,000 गानें और तकरीबन 1 करोड़ फोटो डाल सकते हैं.

फोन का नाम होगा Z5

कंपनी ने कहा कि यह डिवाइस लेनोवो Z5 हो सकता है और इसमें 4TB स्टोरेज दी जा सकती है. इससे पहले उन्होंने कहा था की Z5 टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में बड़े बदलाव लेकर आएगा. इसमें 18 पेटेंट टेक्नोलॉजी होंगी. लेटेस्ट टीजर में बताया गया है की 4TB स्टोरेज के साथ यूजर्स क्या कुछ कर सकते हैं. लेनोवो Z5 को चीन में 14 जून को लॉन्च कर सकता है

ये होगा दूसरा फीचर

वहीं अगर हम दूसरे फीचर की बात करें तो कंपनी के प्रेसिडेंट ने कहा है कि दूसरे फीचर में फोन पर 95 % स्क्रीन ही होगा तो वहीं फोन पर कोई भी नॉच की सुविधा नहीं दी जाएगी. उन्होंने आगे बताया कि Z5 के साथ तकरीबन 18 नए टेक्नॉल्जी को पेश किया जाएगा.

हालांकि इस रिपोर्ट से अब एक बात तो तय है कि अगर मार्केट में ऐसा कोई स्मार्टफोन आता है तो लोगो इसे जरूर खरीदना चाहेंगे तो वहीं दूसरी फोन मेकर कंपनियों के लिए ये फोन और इसके फीचर एक चैलेंज के रूप में आ सकते हैं.

Loading...
loading...