X
    Categories: क्राइम

तीन दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुई युवती की हुई मौत

तीन दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाई युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसमें रविवार तड़के युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई। युवती के परिजनों ने गांव के ही एक मेडिकल स्टोर संचालक समेत दो भाइयों पर छेड़छाड़ व मारपीट का आरोप लगाया था। जिसमें पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव का गांव में ही अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी ने छह दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया था। जिसे परिजनों ने उसी दिन एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन रात्रि में युवती की हालत ठीक होने पर युवती को उसके परिजन घर ले गए थे। दो दिन बाद जब युवती की हालत बिगड़ी तो परिजनों ने फिर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया था तथा गांव के ही एक मेडिकल स्टोर संचालक पर गलत दवा देने का आरोप लगाया था। इस मामले में तहरीर भी दी थी। अगले दिन युवती के परिजनों ने उक्त बयान बदलते हुए मेडिकल स्टोर संचालक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। पीड़ितों ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई भी नहीं की है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट भी दर्ज कर ली थी। वहीं हालत गंभीर होने पर युवती के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया था। बाद में परिजनों ने युवती को दूसरेे अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां रविवार तड़के युवती की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को ही एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है। देर शाम गांव में ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया था।
इस मामले में रिपोर्ट दर्ज हो गई है तथा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। दूसरे वांछित को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।
Loading...
News Room :

Comments are closed.