Monday , September 24 2018
Loading...
Breaking News

आइकिया स्टोर के रेस्टोरेंट की बिरयानी में निकला कीड़ा

दुनिया की सबसे बड़ी फर्नीचर रिटेलर कंपनी कही जाने वाली आइकिया को भारत में अपना पहला स्टोर खोलते ही परेशानी का सामना करना पड़ गया है।

करीब एक महीने पहले यहां खोले गए स्वीडन की इस होम फर्नीशिंग कंपनी के स्टोर के रेस्टोरेंट की बिरयानी में एक व्यक्ति ने 31 अगस्त को झींगा मिलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। बाद में अबीद अहमद नाम के इस व्यक्ति ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम से शिकायत भी की। इसके बाद शनिवार को खाद्य सुरक्षा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने स्टोर में आकर खाने के सैंपल लिए थे।

Loading...

नगर निगम ने भी रविवार को स्टोर प्रबंधन को नोटिस जारी किया है। साथ ही निगम ने स्टोर पर सूखे व गीले कूड़े का अलग-अलग प्रबंधन नहीं करने और प्लास्टिक कवर का उपयोग करने के लिए 11,500 रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

loading...

आइकिया स्टोर की तरफ से इस दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव के लिए माफी मांगने के साथ ही पूरे मामले की जांच कराने का भी आश्वासन दिया है। स्टोर प्रबंधन का कहना है कि उनकी किचन में खाना नहीं बनाया जाता बल्कि वे इसके लिए नागपुर के एक कैटरर से सेमीकुक्ड फूड खरीदते हैं। बता दें कि आइकिया के इस स्टोर के रेस्टोरेंट में एकसाथ 1000 लोगों के बैठने और खाना खाने की व्यवस्था है।

Loading...
loading...