X
    Categories: राष्ट्रीय

24 अंगुलियों वाले लड़के की बलि देना चाहते हैं रिश्तेदार

एक किशोर की हाथ-पैरों में 24 अंगुलियां उसके पूरे परिवार के लिए मुसीबत बन गई हैं। छात्र ने दहशत के चलते स्कूल जाना छोड़ दिया है। बेटे की बलि देने की आशंका से पूरा परिवार उसकी सुरक्षा को लेकर रतजगा कर रहा है।

पीड़ित परिवार ने सीओ से मिलकर सुरक्षा की मांग की है। एसपी वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि जो लोग छात्र को परेशान कर रहे हैं उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। किशोर की सुरक्षा पर ध्यान दिया जाएगा।

रामनगर थाना क्षेत्र के गुर्री गांव के निवासी खुन्नीलाल का बेटा सुरेंद्र उर्फ शिवनंदन (14) कक्षा-नौ का छात्र है। सुरेंद्र ने रविवार को सीओ रामनगर एसके राय को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसके हाथ-पैर में 24 अंगुलियां हैं।

Loading...

इसके चलते पहले भी कुछ लोगों ने बलि देने की कोशिश की थी। वहीं लोग अब दोबारा कोशिश कर रहे हैं जिसके चलते वह डरा हुआ है और स्कूल नहीं जा पा रहा।

loading...
पीड़ित छात्र ने बताया कि उनके रिश्तेदार भागीरथ और हंसराज समेत कुछ लोग उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और एक बाग में आठ लोगों के बीच बैठाकर पूजा कराई। यहां उसकी अंगुलियों में रंग लगाकर निशान लगवाए गए।

लेकिन तभी वहां मौजूद एक बाबा ने कहा कि आज शुक्रवार है। अगर वह बलि गुरुवार को देंगे तो धन मिलेगा। सुरेंद्र ने बताया कि मुहूर्त सही न होने से इन लोगों ने मुझे घर पर छोड़ दिए और धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो मुझे जान से मार देंगे।

लेकिन घबराए सुरेंद्र ने घर पहुंच अपने माता-पिता को पूरी बात बता दी। सुरेंद्र के पिता खुन्नी लाल ने बताया कि वह 24 घंटे घर पर ही अपने बेटे की रखवाली कर रहा है।

Loading...
News Room :

Comments are closed.