Sunday , March 24 2019
Loading...
Breaking News

पति सेक्स के लिए सौंप देता हैं अपनी पत्नी अपने भाईयों को!

आज दुनिया बेदह आगे बढ़ गई है, लेकिन आज भी पति-पत्नी के रिश्ते को पवित्र बंधन माना जाता है। किसी भी पति को यह कतई बर्दाश्त नही होगा कि उसकी पत्नी का किसी और से संबंध हो फिर चाहे वह इंसान उसके घर का ही सदस्य क्यो ना हो। omg: इस गांव में पति सेक्स के लिए सौंप देता हैं अपनी पत्नी अपने भाईयों को!

आज हम आपको एक ऐसे गांव के बारे में बताने जा रहे है जहां देवर या जेठ के रिश्ते को भी पति का दर्जा दिया जाता है। जी हां एक ऐसा गांव है जहां किसी औरत के साथ अगर उसके पति के भाई सोते है तो भी इसे पति का ही दर्जा दिया जाता है।

इस इलाके में लड़कियों की संख्या कम है। इस लिए इस जगह पर इस तरह का नियम आज भी चलता आ रहा है। आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी की यहां पर एक महिला के 6 से 8 पति होते है। सभी पति के साथ महिला सेक्स कर सकती है। और उसके पति भी अपनी इच्छा के अनुसार उसके साथ संबंध बना लेते हैं।

लड़की के साथ बॉयफ्रेंड ने किया कुछ ऐसा कि देख उड़ गये होश, जरूर देखें विडियो?

इस जगह पर परिवार में एक लड़के की शादी जब होती है तो उसकी पत्नी पर उसके सभी भाईयों का हक माना जाता है। इस हक के साथ लड़की के पति के भाई उसके साथ रात में आसानी से सेक्स करते हैं और रहते हैं। इस पर न तो लड़की के पति को ऐतराज होता है और ना ही उसके घर और समाज को।

loading...