Wednesday , September 26 2018
Loading...
Breaking News

12 घंटों में एक साथ 919 मर्दों से किया सेक्स

अभी तक आपने कई तरह के रिकॉर्ड के बारे में सुना होगा, लेकिन इस बार जो रिकॉर्ड सामने आया है उसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे. दरअसल, एक महिला ने सिर्फ रिकॉर्ड बनाने और शोहरत पाने के लिए मात्र 12 मिनट में 919 मर्दों से सेक्स किया.12 घंटों में एक साथ 919 मर्दों से सेक्स कर इस महिला

एक न्यूज वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, अमेरिका में रहने वाली लीजा स्पार्क्स ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है. महिला ने यह रिकॉर्ड पोलैंड में बनाया.

Loading...

अलग अलग समय क्यों जागती है लडक़े लडक़ी में सेक्स की इच्छा?

loading...

मिली जानकारी के अनुसार, पोलैंड में हर साल एक ऐसा कॉम्पिटिशन होता है जिसमे विजेता वह बनता है, जो अपने नाम एक नया रिकॉर्ड बना लेता है. लीजा इसी कॉम्पिटिशन में हिस्सा ले रही थी.

इस कॉम्पिटिशन को जीतने के लिए लीजा ने सेक्स का सहारा लिया. उन्होंने कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने वाले प्रत्येक मर्द को लीजा ने 42 सेकेण्ड दिया और इस तरह उन्होंने 12 घंटों में 919 मर्दों से सेक्स किया. जिसकी बदौलत उन्होंने यह रिकॉर्ड अपने नाम किया है. सिर्फ 12 घंटे में 919 मर्दों से शारीरिक संबंध बनाकर लीजा ने बाजी मार ली.

लीजा की तरह न जाने कितने लोग ऐसे होंगे जो शोहरत पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं लेकिन लीजा ने ऐसा कर वह कर दिया जिसकी उन्हें चाहत थी.

Loading...
loading...