Thursday , November 15 2018
Loading...
Breaking News

स्वरा भास्कर ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी अदाकारी के कारण लोगों के दिलों में एक खास जगह बनायी है लेकिन वह अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही भारतीय जवानों पर निशाना साधने पर स्वरा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।

हाल ही में दिल्ली में मीडिया से मुखातिब हुई स्वरा भास्कर एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियां बटोर रही हैं। स्वरा ने कहा है- इस देश में महात्मा गांधी जैसे महान इंसान की हत्या हुई, उस वक्त भी कुछ ऐसे लोग थे जो उनकी हत्या पर खुशियां मना रहे थे आज वो सत्ता में हैं।

स्वरा ने सवालिया लहजे में कहा- क्या उन सभी लोगों को जेल में डाल देना चाहिए? नहीं ना… क्योंकि ऐसा मुमकिन नहीं है। बता दें ‘रांझणा’, ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘नारकली ऑफ आरा’ जैसी फिल्मों में उम्दा अभिनय के लिए मशूहर हुईं स्वरा अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं।

Loading...
हाल ही में स्वरा ने ट्वीट के जरिए भारतीय जवानों पर हमला बोला था। स्वरा ने एक नहीं बल्कि एक बार में आठ ट्वीट किए थे। अपने इस ट्वीट से उन्होंने देश में फैले भ्रष्टाचार, मॉब लिंचिंग, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद मुद्दों को उठाया था। इन गंभीर मुद्दों को हाइलाइट करने के लिए उन्होंने #ButLiberalsAreFanatics और #SadhguruSays हैशटेग का सहारा लिया।

ऐसे ट्वीट के बाद स्वरा को जमकर ट्रोल किया गया था इसके बाद स्वरा ने ट्विटर को अलविदा कह दिया। हालांकि स्वरा का मानना है कि उनके लगभग हर ट्वीट से ट्रोलिंग होती है जिसकी वजह से वह खबरों में बनी रहती है। मीडिया में बनी रहती है जो कि उनके करियर के लिए अच्छा है।

Loading...
loading...