X
    Categories: राष्ट्रीय

फ्लाइट में महिला सीट पर किया कुछ ऐसा कि कंपनी को माफी मांगनी पड़ी

एयर इंडिया की एक अंतरराष्ट्रीय उड़ान में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक महिला की सीट पर पेशाब कर दिया। नागर विमानन मंत्रालय राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने इस संबंध में एयर इंडिया से मंत्रालय और डीजीसीए को रिपोर्ट देने को कहा है।

एयर इंडिया ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए यात्री को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी है। यह घटना 30 अगस्त को एयर इंडिया के एआई 102 विमान में हुई। ये विमान न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहा था। पीड़ित महिला यात्री की बेटी इंद्राणी घोष ने शुक्रवार की शाम को इस घटना के संबंध में ट्वीट किया।

घोष ने ट्विटर पर केंद्रीय नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और एयर इंडिया को टैग करते हुए लिखा, ‘30 अगस्त को एयर इंडिया का विमान एआई 102 जेएफके एयरपोर्ट से दिल्ली आ रहा था। सीट संख्या 36 डी। अकेले यात्रा कर रही मेरी मां को उस समय सदमा लगा जब नशे में एक व्यक्ति ने रात्रि के भोजन के बाद उनकी सीट पर आकर पेशाब कर दिया।

Loading...

उन्होंने आरोप लगाया है कि एयर इंडिया ने सिर्फ उनकी मां की सीट बदल दी। उस व्यक्ति पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। घोष ने कार्यकर्ता कविता कृष्णन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘नई दिल्ली एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठी मेरी मां कनेक्टिंग विमान का इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने आरोपी यात्री को आराम से निकलते देखा।

loading...
Loading...
News Room :

Comments are closed.