Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

बाग रखवाले को पीट-पीट कर मार डाला

गढ़-मेरठ मार्ग स्थित ग्राम हसनपुर कला और भटीपुरा के बीच स्थित एक बाग में अज्ञात लोगों ने बृहस्पतिवार शाम चौकीदार की सिर पर डंडे से प्रहार करके हत्या कर दी। पुलिस जानकारी पाकर सुबह में मौके पर पहुंची और छानबीन की। वहीं, डॉग स्क्वायड ने भी जांच की। वहीं, सीओ किठौर ने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए कई टीम बनाई गई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। उधर, बाग मालिक ने मुकदमा दर्ज कराया है।

सीओ किठौर चक्रपाणी त्रिपाठी और थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि शुक्रवार सुबह मेरठ के मोहनपुरी थाना सिविल लाइन निवासी रविशंकर पुत्र बुद्धप्रकाश ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ग्राम भटीपुरा निवासी चन्द्रपाल (60) पुत्र धर्म सिंह करीब चार साल से उसके बाग में चौकीदार था। अज्ञात लोगों ने बृहस्पतिवार शाम उसके सिर पर डंडे से प्रहार करके हत्या कर दी। वहीं, पुलिस ने बताया कि चंद्रपाल की पत्नी काफी समय पहले उसे छोड़कर चली गई थी। उसके एक पुत्र भी बताया है। हालांकि उनके संबंध अच्छे नहीं हैं। चंद्रपाल दिन में बाग में नौकरी करता था। इसके बाद रात में समीप स्थित पाइप फैक्ट्री में चौकीदारी करता था। पुलिस ने बताया कि वह शाम में गांव में दूध लेने जाता था। इससे पहले बदमाशों ने उसके सिर पर डंडे से प्रहार कर हत्या कर दी।

Loading...

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के समीव शराब की बोतलों के ढक्कन और गिलास मिले हैं। ग्रामीणों के अनुसार चंद्रपाल शराब नहीं पीता था। बाग में कुछ रोटी और दाल भी मिली है। पुलिस का मानना है कि खाना बनाते समय उसके सिर पर प्रहार करके हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में हत्यारोपी परिचित लग रहे हैं। ग्रामीण चंद्रपाल की किसी से रंजिश से इनकार कर रहे हैं। उधर, थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।

loading...
Loading...
loading...