Saturday , February 16 2019
Loading...

पत्नी के एटीएम कार्ड से पति ने निकाले रुपये तो हुआ ये बुरा हाल

नगर में एक महिला ने अपने ही पति पर एटीएम कार्ड चोरी करके एटीएम से रुपये निकाल लिये जाने का आरोप लगाया। महिला ने घर में बखेड़ा कर दिया। उसने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

महिला का आरोप है कि उसके पति ने कुछ दिन पूर्व उसका एटीएम कार्ड चोरी कर लिया और उसके खाते से 28 हजार रुपये निकाल लिये। उसने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी। इस पर पुलिस महिला के पति को हिरासत में ले लिया। वहीं महिला के पति का कहना है कि उसके या उसकी पत्नी के अलग-अलग रुपये थे। उसने पत्नी के एटीएम से रुपये निकालकर बाइक एवं बीमा किस्त जमा की थी। वह पूरे परिवार का खर्च उठाता है। उसके पास रुपये नहीं थे इसलिए पत्नी के खाते से निकाल लिये थे। वहीं, कुछ लोग दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास कर रहे थे। इंस्पेक्टर दिलीप सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच कराई जा रही है।

व्हाट्स एप पर अभद्र मेसेज वायरल
सरधना। नगर के पूर्व प्रमुख के भतीजे ने अपने चाचा को दलाल बताते हुए व्हाट्स एप पर मेसेज वायरल कर दिया। इससे राजनीतिक हलकों में हलचल गई। इतना ही नहीं इस मामले पर चाचा ने पर्दा डालने का प्रयास करते हुए जानकारी होने से इनकार कर दिया

loading...