Monday , December 17 2018
Loading...

जानिए कार में रोमांस करने के ये…

कार में रोमांस, ऐसा सुनकर शायद आपको किसी फिल्म का सीन याद आ रहा होगा। क्योंकि कहा जाता है कि संभोग का असली मजा या तो बेडरूम में आता हैया फिर कार में। बेडरूम में तो आपके पास अच्छी खासी जगह होती है तो आप किसी तरह की पोजीशन से संभोग कर सकते हैं। लेकिन कार में संभोग करने के लिए जगह भले ही कम हो लेकिन आप वहां भी संभोग का मजा उतना ही ले सकते हैं जितना आप अपने बेडरूम में लेते हैं। आज हम आपको कार में संभोग करने की ऐसी सात पोजीशन बताने वाले हैं जिनके द्वारा आप संभोग क पूरा मजा ले पाएंगे।

1- मिशनरी- कार में संभोग संबंध बनाने के लिए ये एक आरामदायक पोजीशन है। आप इस पोजीशन को कार की पिछली सीट पर ट्राई कर सकते हैं, क्योंकि यहां आपको ज्यादा स्पेस मिल जाता है। इस पोजीशन में महिला को पीठ के बल लेटना पड़ता है।
2- डॉगी स्टाइल – कार में कम स्पेस के चलते ये इस पोजीशन को बनाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। लेकिन ये दिलचस्प है। इस पोजीशन को बनाने के लिए महिला को नीचे बैठकर अपने शरीर को झुकाना पड़ता है।
3- स्पूनिंग– एसयूवी जैसी कार की पिछली सीट पर इस पोजीशन में शारीरिक संबंध बनाना यकीनन दिलचस्प हो सकता है। क्योंकि इस तरह की बड़ी कार में आपको ज्यादा स्पेस मिल जाता है। इस पोजीशन में महिला को एक तरफ घुटने मोड़कर लेटना पड़ता है। कार में स्पेस ज्यादा होने पर आप इस पोजीशन को कई तरह से ट्राई कर सकते हैं।
4- लैप डांस – आप ये पोज़ीशन कार की अगली और पिछली दोनों सीट दोनों पर ट्राई कर सकते हैं। इस पोजीशन की खास बात ये है कि आप अपने पार्टनर को फोरप्ले का ज्यादा आनंद दे सकते हैं और इस एक्ट में आप एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं।
5- क्राउच्ट लेडी – आप इस पोजीशन को कार की अगली सीट ट्राई कर सकते हैं। इस पोजीशन में महिला झुककर बैठती है और पुरूष डीप पेनिट्रेशन का सुख बेहतर तरीके से ले पाते हैं।
6- लेग अप – इस पोजीशन में महिला के पैर हवा में या आपके कंधों पर हो सकते हैं। इस पोजीशन की ख़ास बात ये है कि इसमें पुरूष डीप पेनिट्रेशन का सुख बेहतर तरीके से ले पाते हैं।
7- मुख संभोग – यकीनन कार में रोमांस करना एक सुखद एहसास हो सकता है। यहां महिला ही नहीं पुरुष भी इसका आनंद ले सकते हैं। पिछली सीट इस क्रिया को और भी ज्यादा मजेदार बना सकती है।

Loading...
loading...