X
    Categories: लाइफ स्टाइल

सनी लियोन से भी 10 कदम आगे है यह पाकिस्तानी अभिनेत्री

माहिरा खान, सजल अली, सबा कमर, वीना मलिक और हुमाया मलिक जैसी कई पाकिस्तानी स्टार्स को तो आप जानते ही होंगे। इन सभी ने ही बॉलीवुड फिल्मों में काम कर खूब दौलत और शोहरत कमाई है। लेकिन एक पाकिस्तानी मॉडल ऐसी भी हैसनी लियोन से भी 10 कदम आगे है यह पाकिस्तानी अभिनेत्री, सबके सामने न देखे तस्वीरे

जो बॉलीवुड फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि प्लेबॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करा फेमस हो गई है। हैरानी की बात तो ये है कि एक कंजरवेटिव मुस्लिम फैमिली से बिलॉन्ग करते हुए भी वह दुनियाभर में अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर हैं।

Loading...

पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस को हॉटनेस की फील्ड में मात देने वाली इस मॉडल का नाम है तहमीना अफजल। हैरत की बात तो ये है कि 35 साल की तहमीना दो बच्चों की मां हैं। तहमीना सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज के लिए फेमस हैं। इसके अलावा वह एक फिटनेस फ्रीक हैं। तहमीना का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड फोटो से भरा पड़ा है।

loading...

तहमीना का बचपन यूएस में ही बीता है। उनके पैरेंट्स ने उन्हें अपनी इच्छा से काम करने की आजादी दी। बचपन में वह एक सॉफ्टबॉल प्लेयर थीं। उनकी पढ़ाई-लिखाई न्यूयॉर्क में हुई। तहमीना ने न्यूयॉर्क इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से अपनी ग्रेजुएशन कंप्लीट की है।

Loading...
News Room :

Comments are closed.