Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

ट्रेन में हुए प्यार को पाने के लिए युवक ने लगाए 4 हजार पोस्टर

पश्चिम बंगाल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल जोका में रहने वाले एक सरकारी कर्मचारी को ट्रेन में एक लड़की से प्यार हो गया। इस आशिक ने अपने प्यार को पाने के लिए अनोखा तरीखा अपनाया। उसने अपने प्यार को पाने के लिए कोलकाता के कोन्नगर और बल्ली के बीच 4 हजार पोस्टर लगवा दिए। वह यही नहीं रुके उन्होंने यू ट्यूब पर एक वीडियो बनाकर भी पोस्ट कर दी।

राज्य पर्यावरण विभाग में साल्ट लेक में कार्यरत 29 वर्षीय विश्वजीत पोद्दार ने कहा कि लोग मुझे पागल कहने लगे हैं, क्योंकि मैं जो कर रहा हूं वह अजीब है। उन्होंने कहा कि यह सच्चाई है कि मैं उसे अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रहा हूं। विश्वजीत की फिल्म को देखकर एक्सपर्ट्स का कहना है कि उनकी फिल्म किसी कानून का उल्लंघन नहीं करती है।

Loading...

विश्वजीत ने कहा कि वह अपने परिजनों के साथ बैठी थी। मैं उसे देख रहा था और वो मुझे देख रही थी। हम बात करना चाहते थे लेकिन उसके परिजनों के वजह से यह संभव नहीं हो सका। उसने अपना नंबर भी बताने की कोशिश की लेकिन मैं मसझ नहीं पाया। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ उसका पता लगाने के लिए ऐसा कर रहा हूं। मेरा उसे परेशान या बदनाम करने का कोई मकसद नहीं है। मैं चाहता हूं कि वो यह सब देखकर मुझसे संपर्क करे मैं उससे बात करना चाहता हूं।

loading...
Loading...
loading...