Wednesday , January 23 2019
Loading...
Breaking News

खुद को ईश्वर का रूप मानते थे माइकल जैक्सन

अमेरिका के मशहूर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन का जन्मदिन 29 अगस्त 1958 को हुआ था। उनके डांस और गानों के दुनियाभर में आज भी दीवानी हैं। माइकल जैक्सन का तेज प्रोफोफोल और बेंजोडायजेपाइन जैसा खतरनाक नशा लेने के चलते 25 जून 2009 को निधन हो गया था।

माइकल जैक्सन की निजी जिंदगी को लेकर भी कई तरह की कहानियां रही हैं। कुछ लोग उन्हें समलैंगिक मानते थे तो कुछ का मानना था कि वह बच्चों का यौन उत्पीड़िन करते थे। लेकिन इन दावों में कितनी सच्चाई थी यह आज तक साबित नहीं हो पाया है।

इस बीच माइकल जैक्सन के दोस्त और पूर्व वकील ब्रेन ऑक्समैन ने उनकी निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। ब्रेन ऑक्समैन के अनुसार माइकल खुद को जीजास (ईश्वर) का रूप मानता था। ऑक्समैन ने कहा है कि वह खुद को लेकर अलग-अलग भविष्यवाणी भी करता रहता था। उन्होंने बताया कि माइकल सिंगर लिसा मैरी प्रेस्ली से शादी करेगा यह उसको पहले से पता था।

Loading...
साथ ही ऑक्समैन ने बताया कि माइकल को खुद के ड्रेग की लत को लेकर कई तरह की बातों का पहले से ही अनुमान था। ऑक्समैन कहते हैं कि माइकल जैक्सन की जिंदगी में परेशानियां उस समय शुरू हुईं जब कैलिफोर्निया के नेवरलैंड स्थित उसके फार्म हाउस पर पुलिस रेड के दौरान ढेर सारी गुडियां और निवस्त्र बच्चों की तस्वीरें मिलीं।

गौरतलब है कि माइकल जैक्सन पर 13 साल के एक नाबालिग लड़के के साथ यौन उत्पीड़िन करने का आरोपा था। ऑक्सलैंड ने बताया कि माइकल को नेवरलैंड फार्म हाउस की रेड का अनुमान भी पहले से हो चुका था। उन्होंने बताया कि माइकल ने मुझे कुछ दिन पहले कहा था कि नेवलैंड भी नष्ट हो चुका है। यह कभी घर (फार्म हाउस) नहीं होगा। नेवरलैंड को मुझसे दूर ले जाया गया है।

आपको बता दें कि माइकल जैक्सन को पॉप गाने का राजा कहा जाता है। उनके गानों और डांस को आज भी करोड़ों दर्शक पसंद करते हैं। अपने करियर के सबसे वह बेस्ट सेलिंग म्यूजिक कलाकार माने जाते रहे हैं।

Loading...
loading...