Wednesday , January 16 2019
Loading...

Avantura Choppers की मोटरसाइकिल क्रूजर सेगमेंट में पहुंच बनाने को बेताब

भारत की प्रीमियम बाइक बनाने वाली कंपनी अवंतुरा चोपर्स Avantura Choppers ने 1600सीसी मोटरसाइकिलों के लिए भारत के आधे से ज्यादा हिस्से पर अपनी पकड़ बनाने का लक्ष्य रखा  है। अवंतुरा का उद्देश्य भारत में चलित क्रूजर मोटरसाइकिल के सेगमेंट पर पहुॅच बनाना है। हालांकि इस प्रीमियम बाइक कंपनी के सामने यह लक्ष्य आसान नहीं है। क्योकि इस 1600सीसी सेगमेंट में इस बाइक को शुरुआत से ही यूएस बेस्ड हार्ले डेविडसन से टक्कर मिलती आई है।

चोपरर्स के फिचर्स की बात की जाए तो इसमें बैठने के लिए काफी कम जगह दी गई है। इसका हैण्डल हवा में उठा हुआ देखने में आकर्षक लगता है लेकिन आराम के मामले यह मात खा जाता है।
Avantura Choppers खुदरा बिक्री के लिए बंगालुरु में अपनी दो बाइक रुद्र और प्रवेग को उतारा है। जिनकी कीमत लगभग 21 लाख रुपये है ।यह दोनो ही बाइक 2000सीसी में आती हैं।

Loading...

सियाम में जारी रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल कंपनी ने 1600सीसी इंजन की 539 बाइक्स सेल की थी। जबकी हार्ले की बाइक की बिक्री 535 यूनिट्स रही। हालांकि पिछले दो साल में टु व्हीलर्स की बिक्री में काफी कमी दर्ज हुई । इसके बावजूद कंपनी का यह लक्ष्य उसके साकारत्मक रवैये को दर्शाता है।

loading...

कंपनी के सीइओ अमिताब बिसबास के मुताबिक ‘हम बहुत जल्द इसे हैदराबाद और दिल्ली से  भी इसे सेल करने पर भी विचार कर रहें हैं।’

Loading...
loading...