Thursday , November 15 2018
Loading...

सारा का यह फैसला सुनकर टूट सकता है सैफ अली खान का दिल

पिछले दिनों खबर थी कि सैफ अली खान के डूबते करियर को बेटी सारा का सहारा मिल सकता है परंतु फिलहाल ऐसा होने में थोड़ा समय लगेगा। सूत्रों के मुताबिक पिता-पुत्री को लेकर फिल्मिस्तान के निर्देशक नितिन कक्कड़ द्वारा प्लान की गई फिल्म से सारा ने अलग होने का फैसला किया है।

कक्कड़ ने पिता-पुत्री के संबंधों को लेकर फिल्म की योजना बनाई थी। इसकी शूटिंग मार्च 2019 में होनी थी। फिल्म को लंदन और मुंबई में शूट किया जाना था।  हालांकि सारा और सैफ ने फिल्म साइन नहीं की थी परंतु मौखिक रूप से हां कहा था। अब खबर है कि सारा के ना कहने के बाद फिल्म रद्द कर दी गई है। सारा ने एक अन्य फिल्म के लिए अपनी डेट्स दे दी हैं।

फिल्म से अलग होने का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है। इस बीच, सैफ ने अनुराग बसु के अगले प्रोजेक्ट को हां कह दिया है, जो ‘लाइफ इन अ मैट्रो’ का सीक्वल होगा। बसु अब सैफ की पत्नी करीना की हां का इंतजार कर रहे हैं। वह दोनों को एक फिल्म में साथ लाना चाहते हैं। माना जा रहा है कि सारा ने कक्कड़ की फिल्म को ना कहने के बाद दिनेश विजन की हिंदी मीडियम के सीक्वल को हां कहा है। विदेश में कैंसर का इलाज कराने के बाद इरफान खान के स्वस्थ होने की खबर है और उन्हें फिल्म की स्क्त्रिस्प्ट पसंद आई है। सीक्वल में वह सारा के पिता बनेंगे।

Loading...
Loading...
loading...