Thursday , September 20 2018
Loading...

धोनी खुद बनाएंगे अपनी बायोपिक का सीक्वल

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की क्रिकेट से रिटायरमेंट की तैयारी पूरी हो चुकी है। उनकी एस्पायर इंटरनेटनमेंट नाम की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ने काम करना शुरू कर दिया है और इस कंपनी की पहली फिल्म होगी, ‘एम एस धोनी दि स्टिल अन्टोल्ड स्टोरी।’ धोनी की बायोपिक की पहली कड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। साल 2016 में आई फिल्म एसएस धोनी दि अन्टोल्ड स्टोरीए इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी।

फिल्म में धोनी का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर जिया था सुशांत सिंह राजपूत ने। फिल्म के रिलीज होते ही दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में जा उमड़ी थी। हर कोई धोनी की जिंदगी के किस्से और इंडियन क्रिकेट में उनके कड़े फैसलों के पीछे की वजह जानना चाहता था। उनके फैन्स जानना चाहते थे कि उन्होंने वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ियों को टीम से बाहर किस आधार पर किया, उनके फैंस जानना चाहते थे कि 2009 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के बारे में और उनके फैन्स उनके बड़े भाई और हिंदी सिनेमा की कुछ नामचीन एक्ट्रेस के साथ चले उनके लव अफेयर्स के बारे में भी जानना चाहते थे लेकिन ये सब पहली फिल्म से गायब था।

Loading...

धोनी के दीवानों की ये अधूरी ख्वाहिश अब पूरी होने जा रही है। फिल्म के सीक्वल में 2011 विश्व कप जीतने की कहानी देखने को मिलेगी। साथ ही फिल्म में धोनी के कप्तान रहते हुए बड़े प्लेयर्स को टीम से बाहर करने के किस्से भी होंगे। इस सीक्वेल का जो सबसे बड़ा फेरबदल है वो ये कि सीक्वल को नीरज पांडे निर्देशित नहीं करेंगे। धोनी इस बार फिल्म की पूरी कमान अपने ही हाथ में रखना चाहते हैं। फिल्म की कहानी पर काम पूरा हो चुका है और शूटिंग नए साल में शुरू करने की तैयारी भी हो चुकी है।

loading...
Loading...
loading...