Monday , September 24 2018
Loading...
Breaking News

पत्नी ने देर तक सो रहे पति को जगाया तो पत्नी का किया वो हाल कि…

देर तक सोते हुए पति को जगाना पत्नी को भारी पड़ गया। इस बात पर पति इतना गुस्सा हुआ कि उसने पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया।

परिवार के अन्य सदस्यों और पड़ोसियों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया गया। इधर, महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला कैंट थाना क्षेत्र के गुच्चुपानी का है। जानकारी के मुताबिक विनोद कुमार राजपूत पड़ोस में ही परचून की दुकान चलाता है। बताया जा रहा है कि वह अक्सर सुबह देर से जागता है। इसी बात को लेकर उसकी पत्नी प्रभा नाराज रहती है।

Loading...

प्रभा ने विरोध किया तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया

सोमवार को भी प्रभा विनोद को जगाने के लिए कमरे में पहुंची थी। वहां उसने विनोद को जगाया और पूजा कर जल्द दुकान पर जाने को कहा। प्रभा की इस बात पर विनोद नाराज हो गया और उसे गालियां देने लगा।

loading...
इसका प्रभा ने भी विरोध किया और दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी बीच विनोद ने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और प्रभा पर कई वार कर डाले। प्रभा ने सारे वार अपने हाथों पर रोक लिए। आनन-फानन में परिजन प्रभा को लेकर दून अस्पताल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर विनोद राजपूत को पकड़ लिया। इधर, प्रभा को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। इसके साथ ही प्रभा के भाई शिवकुमार की शिकायत पर पुलिस ने विनोद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। चौकी प्रभारी सर्किट हाउस धनराज सिंह बिष्ट ने बताया कि आरोपी को सोमवार दोपहर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Loading...
loading...