Friday , November 16 2018
Loading...

दुतीचंद-हिमा दास 200 मीटर के सेमीफाइनल में पहुंचीं

इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबंग में चल रहे 18वें एशियन गेम्स में अब तक भारत का सफर अच्छा रहा है। कुल 41 पदकों के साथ भारत पदक तालिका में 9वें स्थान पर है। इस दौरान भारत के खाते में 8 गोल्ड, 13 सिल्वर और 20 ब्रॉन्ज मेडल आए हैं। आइए अब देखते हैं मंगलवार को खेलों के दसवें दिन भारत कैसा प्रदर्शन कर रहा है…


– महिलाओं की 200 मीटर रेस की सेमीफाइनल लिस्ट आ चुकी है। 100 मीटर में सिल्वर मेडलिस्ट भारत की दुती चंद ने गजब का खेल दिखाते हुए दूसरे पायदान पर लिस्ट कंप्लीट की तो 400 मीटर सिल्वर मेडलिस्ट हिमा दास भी अपने समय के आधार पर क्वालीफाय कर चुकी हैं।

– भारत की दुती चंद ने क्या खेल दिखाया है। वाह मजा आ गया..!! हिमा के बाद 200 मीटर हिट में 23.37 का समय निकालते हुए न सिर्फ उन्होंने रेस जीती बल्कि सेमीफाइनल के लिए आसानी से क्वालीफाय भी कर गई।

Loading...

– हिमा दास को झटका। महज 0.2 सेकेंड्स से वह डायरेक्ट क्वालिफिकेशन से चूक गई। अपनी हीट में चौथे पायदान पर रहने वाली हिमा अब लकी लूजर्स के भरोसे बैठना होगा। माने वह रेपचेज राउंड के सहारे ही आगे बढ़ पाएंगी।

loading...

– महिलाओं की 200 मीटर रेस की हीट शुरू हो चुकी है। भारत के लिए चांदी लाने वाली दो एथलीट्स हिमा दास और दुती चंद इसमें भाग ले रहीं हैं। हिमा ने 400 मीटर और दुती ने 100 मीटर में सिल्वर जीता है। क्या यह दोनों एथलीट 200 मीटर की फाइनल रेस मे में जगह बना पाएंगीं?

-ट्रैक एंड फील्ड – 100 मीटर की महिला हैप्टाथलन की हीट में भारत की पूर्णिमा हेंबरम 13.85 की टाइमिंग के साथ दूसरे स्थान पर रही हैं। वहीं भारत की ही स्वपना बर्मन इसी हीट में चौथे स्थान पर रहीं हैं।

नमस्कार, अमर उजाला डॉट कॉम पर आपका स्वागत है। आज एशियन गेम्स का 10वां दिन है। मंगलवार को बैडमिंटन से पीवी सिंधु, एथलेटिक्स में हिमा दास और निशानेबाजी दल से गोल्ड की उम्मीद है। भारत की टेबल टेनिस टीम ने जापान को मात देकर एक मेडल पक्का कर लिया है और यह अपने आप में एक बड़ी कामयाबी है।

Loading...
loading...