Wednesday , November 21 2018
Loading...

बालिका गैंगरेप के दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार

बिल्सी थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय बालिका को हवस का शिकार बनाने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। दोपहर के समय दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए। उसके बाद एक आरोपी जेल भेज दिया गया। जबकि नाबालिग बाल सुधार गृह बरेली भेजा गया है।

दोनों आरोपियों ने 21 अगस्त की दोपहर 12 वर्षीय बालिका को चारा काटते समय दबोच लिया था। उसके बाद उसे जबरदस्ती पकड़ कर ट्यूबवेल की कोठरी में ले गए और दोनों ने दुष्कर्म किया। बाद में बालिका को रोते-बिलखते हुए छोड़कर मौके से फरार हो गए। घास लेकर घर पहुंची बालिका ने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी तो वह आपबीती सुनकर सन्न रह गए। परिवार वाले दो दिन तक कार्रवाई कराने को तरसते रहे परंतु मोहल्ले के लोग और आरोपी के परिवार वाले फैसला करने का दबाव बनाते रहे।

Loading...

आखिरकार परिवार वाले शुक्रवार सुबह थाने पहुंचे, तो पुलिस ने 19 वर्षीय आरोपी सत्यवीर और एक 15 वर्षीय आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने शनिवार सुबह नाबालिग आरोपी को उसके मकान से और सत्यवीर को नरैनी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद दोनों का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया। डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए। नाबालिग को बाल सुधार गृह बरेली भेजा गया है। जबकि आरोपी सत्यवीर को जेल भेज दिया गया।

loading...
Loading...
loading...