X
    Categories: क्राइम

रक्षाबंधन पर राम रहीम से मिलने पहुंचा उनका परिवार

रक्षाबंधन पर डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन शोभा गोरा रविवार को सुनारिया पहुंचीं। उसके साथ राम रहीम की पुत्रवधू, दो बेटियां और पोते-पोती भी आए। इन्हें देखकर दुष्कर्मी राम रहीम भावुक हो गया। वे करीब आधा घंटा साथ रहे।

रविवार को पर्व पर राम रहीम से मिलने परिवार सुनारिया पहुंचा। शाम करीब चार बजकर दस मिनट पर जेल पहुंचे परिवार के सदस्यों में पुत्रवधू उषनमीत, बेटी अमरप्रीत व चरणप्रीत के अलावा पोता व पोती शामिल थे। सभी चार बजकर 40 मिनट तक जेल परिसर में रहे। इस दौरान उन्होंने राम रहीम के साथ समय बिताया। जेल प्रशासन ने बंदियों को पर्व पर मां, बहन, बेटी व बुआ से मिलने की अनुमति दी थी। इसके चलते बड़ी संख्या में महिलाएं जेल परिसर पहुंचीं। बहनों ने अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधी व अन्य सदस्यों ने उनका हालचाल जाना।

Loading...

जेल में गुरमीत राम रहीम से मिलने आई डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन शोभा गोरा ने बताया कि यह सामान्य दौरा था। डेरा संचालक का स्वास्थ्य ठीक है। किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है। उन्हें 28 अगस्त के बाद जेल से पैरोल मिलने की संभावना बनी है। साधुओं को नपुसंक बनाने का मामला इसमें अड़चन डाल सकता है। सीबीआई इस मामले में तीन दिन पहले उसकी जमानत याचिका खारिज कर चुकी है। जमानत न होने तक पैरोल में भी कानूनी अड़चन रहेगी। जमानत मिलने के बाद पैरोल के लिए अर्जी देने का रास्ता खुलेगा।

loading...
Loading...
News Room :