Thursday , September 20 2018
Loading...
Breaking News

घर से बाहर बुलाया और लोहे की रॉड से कर दिए ताबड़तोड़ वार

भाजपा नेता एवं पूर्व सैनिक पर दो बदमाशों ने शनिवार की देर रात घर के बाहर जानलेवा हमला कर दिया। भाजपा नेता ने भागकर अपनी जान बचाई। वारदात के बाद बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने भाजपा नेता को  सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। मंगल सिंह भाजपा ग्रामीण मंडल का महामंत्री है। पुलिस को घटना की तहरीर दी गई है, हालांकि अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

शनिवार रात पौने बारह बजे भाजपा नेता एवं पूर्व सैनिक मंगल सिंह कुंडेश्वरी स्थित हिमालय कालोनी में अपने घर पर परिवार के साथ सो रहा था। इसी दौरान दो लोग एक कार में आए और मंगल सिंह रावत के घर का दरवाजा खटखटाया। मंगल सिंह के बाहर आते ही दोनों ने कहा उनकी गाड़ी थाने में बंद है, वह उसे वह छुड़ा दें।  मंगल सिंह जब तक यह पूछा कि गाड़ी किसकी है,  एक बदमाश ने उसके सिर पर सरिया से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया।

पूर्व सैनिकों में रोष

किसी तरह भागकर मंगल ने अपनी जान बचाई। मंगल को घायल देखकर परिजनों ने शोर मचाया जिससे आसपास के लोग जमा हो गए। पूर्व सैनिक संगठन विजय पंथ के सचिव आरके पुरोहित ने कुंडेश्वरी पुलिस को फोन किया लेकिन चौकी में कोई नहीं था। तब काशीपुर कोतवाली को सूचना दी गई। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने घायल को काशीपुर सरकारी अस्पताल भर्ती किया। रविवार की शाम अस्पताल में उपचार करा रहे मंगल सिंह ने बताया कि उसकी किसी से रंजिश नहीं है।

Loading...
पूर्व सैनिकों में रोष
रविवार को पूर्व सैनिक संगठन विजय पंथ के नेता मंगल सिंह को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा सरिया से हमला कर घायल करने के विरोध में पूर्व सैनिकों ने कुंडेश्वरी चौकी का घेराव किया। चौकी प्रभारी खुशवंत सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार करेगी। तब लोग शांत होकर लौट गए। घेराव करने वालों में संगठन के अध्यक्ष बचन सिंह नेगी, सचिव केडी पुरोहित, अमन, आनंद बिष्ट, लक्ष्मण सिंह नेगी आदि थे।
Loading...
loading...