Saturday , September 22 2018
Loading...

मोदी ने गुजरात के लोगों को रक्षाबंधन के लिए एक बड़ा तोहफा देने की कही बात…

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के वलसाड में जनता को सम्बोधित कर रहे है. इस प्रोग्राम में पीएम मोदी ने गुजरात के लोगों को रक्षाबंधन के लिए एक बड़ा तोहफा देने की बात कही है.

अपने सम्बोधन में पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात की जनता से बोला कि रक्षा बंधन का पर्व सामने है  ऐसे में अगर गुजरात में एक लाख से भी अधिक परिवारों  बहनों को उनके नाम से अपना घर मिले तो रक्षा बंधन का इसे बड़ा  कोई उपहार नहीं हो सकता. इसके साथ ही पीएम मोदी ने गुजरात में पीएम आवास योजना ग्रामीण के लाभार्थी लोगों को उनके आवास से जुड़े प्रमाण लेटर भी सौंपे. इसके साथ ही उन्होंने पंडित दीन दयाल कौशल्य योजना के लाभार्थियों को भी सर्टिफिकेट्स दिए.

Loading...

अपने भाषाण में पीएम मोदी ने यह भी बताया की उनका सपना है कि 2022 तक हर इंडियन का अपना घर हो. उन्होंने यह भी बोला कि अभी तक हमने सुना था कि सिर्फ नेताओं को ही गवर्नमेंट की  से घर मिलते है, लेकिन अब हमें यह सुन के ख़ुशी होती है कि अब गरीब लोगों को भी उनके नाम से घर मिल रहे है.

loading...

पीएम मोदी ने बोला कि मै बहुत खुस महसूस कर रहा हूँ कि मुझे पीएम आवास योजना की लाभार्थी बहनों से बात करने का मौका मिल रहा है. पीएम ने यह भी बोला कि गरीबों को इतने बेहतरीन घर मिलना इसलिए संभव हो पाया क्योकि हमने योजना में बिच में किसी दलाल को नहीं रखा था  सीधे गरीबों को उनके घर सौंपे गए.

Loading...
loading...