Tuesday , September 25 2018
Loading...

गवर्नमेंट सिर्फ खास वर्ग के लोगों को लाभ पंहुचा रही है: राहुल

यूरोप दौरे पर निकले ने जर्मनी में अपने एक सम्बोधन में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं को जिम्मेदार ठहराया है. इसके साथ ही राहुल ने आतंकवाद जैसी घटनाओं के लिए भी दलितों, अल्पसंख्यकों को नजर अंदाज करना बताया है.


दरअसल राहुल गाँधी अपने यूरोप दौरे पर निकले है जिसके तहत वे जर्मनी के हेम्बर्ग स्थित बूसेरियस समर स्कूल में विद्यार्थियों को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने यह बाते कही.राहुल ने बोला कि अगर राष्ट्र के लोगों को विकास से बाहर रखा गया तो राष्ट्र में आईएस जैसे आतंकवादी संगठन बन सकते हैं.

Loading...

इसके साथ ही राहुल ने केंद्र गवर्नमेंट पर आरोप लगाते हुए बोला कि भाजपा गवर्नमेंट ने दलितों  अल्पसंख्यकों को विकास की दौड़ से बाहर जिसके नतीजे बेहद खतरनाक साबित हो सकते है. राहुल ने बोला कि 21 वीं सदी में अगर आप लोगों को कोई विज़न नहीं देंगे तो उन्हें कोई  विज़न दे देगा. ऐसे में मॉब लिंचिंग से लेकर आतंकवाद जैसी घटनाओं का खतरा भी बढ़ जाता है.

loading...

राहुल ने बीजेपी की गवर्नमेंट पर आरोप लगते हुए यह भी बोला कि गवर्नमेंट सिर्फ खास वर्ग के लोगों को लाभ पंहुचा रही है. राहुल के मुताबिक अब दलितों, अल्पसंख्यकों  आदिवासियों को अब गवर्नमेंट से कोई लाभ नहीं मिलता  सारा लाभ कुछ खास लोगो को ही मिलता है.

Loading...
loading...