Sunday , September 23 2018
Loading...
Breaking News

हुमा कुरैशी ने भाई को लेदर की बॉल से मारकर दिया था बेहोश

हाल ही में इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज के एक एपिसोड की शूटिंग हुई। इस दौरान शो में मेंटर बनीं हुमा कुरैशी खुशी से झूम उठीं। उनकी खुशी की वजह भी जायज थी। दरअसल, शो के सेट पर अचानक आकर उनके भाई साकिब सलीम ने उन्हें सरप्राइज दिया था। तमाम भाई-बहनों की तरह बॉलीवुड के ये भाई-बहन भी मस्ती वाले अंदाज में दिखाई दिए।

इस शो में दोनों ने मिलकर खूब हंसी-मजाक की और इस दौरान उनके बीच एक बड़ा प्यारा रिश्ता नजर आया। इस रविवार 26 अगस्त को रात 9 बजे ये एपिसोड प्रसारित होगा। इस रक्षाबंधन स्पेशल एपिसोड में हुमा ने अपने भाई के साथ बचपन से जुड़ी कुछ यादें ताजा कीं। दोनों ने एक-दूसरे के बारे में बहुत ही दिलचस्प बातें बताईं।

Loading...

बहन हुमा के साथ अपने रिश्ते को लेकर साकिब सलीम ने कहा, ‘हुमा और मैं भाई-बहन से ज्यादा अच्छे दोस्त हैं। मुझे याद है जब हम एक बार क्रिकेट खेल रहे थे और मैं आउट हो गया था, तब हुमा ने लैदर बॉल उठाकर मुझे दे मारी। मैं बेहोश हो गया, लेकिन हुमा को मेरी फिक्र नहीं थी। उसे तो यह चिंता सता रही थी कि कहीं मैं मर ना जाऊं और फिर उसे डांट खानी पड़ेगी। ऐसे में उसने वहां से भाग जाने में ही भलाई समझी। जहां साकिब ने हुमा के बारे में कईं राज खोले, वहीं हुमा ने अपने छोटे भाई की खूब तारीफ की।’हुमा ने कहा, ‘साकिब हमेशा मुझसे सच बोलता है। वो मेरी बहुत तारीफ करता है लेकिन वही मेरा सबसे बड़ा आलोचक भी है।’ जहां साकिब ने सभी ड्रामेबाजों की परफॉर्मेंस का मजा लिया, वहीं उन्होंने इस मौके का फायदा उठाते हुए इस शो में हुमा के सबसे बड़े प्रशंसक यानी चार्मिंग होस्ट शांतनु माहेश्वरी की टांग खींचने से भी परहेज नहीं किया।

loading...

 

Loading...
loading...