Wednesday , September 26 2018
Loading...
Breaking News

पहले पत्नी को जबरन खिलाया जहर, फिर अस्पताल में किया जान से मारने की कोशिश

घरेलू विवाद पर एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी को जबरन जहर खिला दिया, जब महिला की अस्पताल में जान बच गई तो पति ने महिला वार्ड में घुसकर पत्नी का गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश कर डाली।

मंडी के जोनल अस्पताल में देर रात हुए हमले में ऐन मौके पर अन्य मरीजों ने महिला को उसके पति से बचाया। आरोप है कि हत्या की कोशिश करने वाले पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

ऐसे में आरोपी पति ने इस बार अस्पताल में घुसकर पत्नी की हत्या करने की कोशिश कर डाली। उधर, इस वारदात से अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

Loading...

पीड़ित महिला आशा कुमारी निवासी देवीदहड़ के हवाले से अस्पताल अधीक्षक को दी शिकायत में आरोप लगाया गया है कि पति ने उसे 15 अगस्त को जबरदस्ती जहर खिलाया था। इसके बाद से वह मंडी अस्पताल में दाखिल है।

loading...

खुले में घूम रहा आरोपी पति

गोहर थाना में इस मामले की शिकायत सौंपी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पति उसे केस वापस लेने को धमकाता रहा। बुधवार रात वह अस्पताल के महिला वार्ड में एक दोस्त को साथ लेकर घुस आया। पति ने आते ही उसका गला घोटकर उसे मारने की कोशिश की।

सूचना के बाद भी कोई सुरक्षा कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। उसे अन्य मरीजों ने किसी तरह से बचाया। जोनल अस्पताल मंडी के एमएस डॉ. मल्होत्रा ने कहा कि महिला के परिवार वालों से शिकायत मिली है।

इसके बारे में पुलिस को सूचित किया गया है और कार्रवाई की जा रही है। एसपी मंडी गुरदेव चंद ने कहा कि शिकायत पर जांच चल रही है। ताजा घटना को लेकर शुक्रवार को महिला के बयान दर्ज किए जाएंगे।

पीड़ित महिला के मामा सोमदत्त ने गोहर थाना पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी उनकी भांजी पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा है।

उनकी भांजी को जबरदस्ती कीटनाशक पिलाया गया है, लेकिन गोहर थाना में शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं की गई है। आरोपी अभी तक खुलेआम घूम रहा है। भांजी को ससुराल वाले दहेज के लिए मारपीट भी करते थे।

Loading...
loading...