Thursday , September 20 2018
Loading...
Breaking News

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

एक युवक ने पहले शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए, फिर युवती के गर्भवती होने पर किया कुछ ऐसा कि लड़की का गर्भपात हो गया। घटना पंजाब के लुधियाना की है। यहां के एक जिम मालिक ने युवती से शारीरिक संबंध बनाए। जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो आरोपी ने पहले तो उससे शादी करने से मना कर दिया। उसके बाद वह उसे मार्केट में बुलाकर जबरदस्ती अपने बाइक पर बिठाने लगा, इस बीच युवती का पेट बाइक पर जा लगा। जिससे वह घायल हो गई और उसका गर्भपात हो गया। युवती ने इसकी शिकायत थाना पीएयू की पुलिस को दी है।

पुलिस ने मामले में युवती की शिकायत पर हैबोवाल कलां स्थित आरे वाली गली में रहने वाले संदीप शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़ित युवती अभी सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

आरोपी चल रहा फरार

पीड़िता की ओर से दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपी के साथ उसके प्रेम संबंध बन गए। आरोपी का हैबोवाल में ही जिम है। वह उसे वहां पर बुला लेता था और उससे शादी करने का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब वह दो महीने की गर्भवती हो गई तो उसने आरोपी संदीप को इस बारे में बताया। पहले तो आरोपी ने उससे शादी करने से मना कर दिया और बाद में उसे एक मार्केट में बुलाया।

Loading...

जहां पर आरोपी उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठाने लगा। जब उसने बाइक पर बैठने से मना किया तो आरोपी ने उसे धक्का दे दिया। जिस कारण उसका पेट बाइक की सीट पर जा लगा। जिससे उसके पेट में दर्द होने लगा। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल दाखिल कराया गया तो वहां उसका गर्भपात हो गया। जांच अधिकारी एएसआई सुखदीप सिंह ने बताया कि आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loading...
Loading...
loading...