Thursday , September 20 2018
Loading...

बाइक सवार दो दोस्तों को पिकअप ने मारी टक्कर

भिवानी के चांग में बुधवार शाम को पेट्रोल पंप से तेल डलवाकर निकल रहे बाइक सवार दो किशोरों की टाटा-407 की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है। हादसे के बाद गाड़ी चालक गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार गांव चांग निवासी अंकित और सैय निवासी साहिल बुधवार को पांच बजे के करीब सीसर के समीप स्थित पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के गए थे। जब वे तेल डलवाकर रोड पर आए तो महम की तरफ से आ रही तेज रफ्तार टाटा-407 ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दोनों रोड पर जा गिरे। हादसे में जहां साहिल की मौके पर ही मौत हो गई तो गंभीर रूप से घायल अंकित को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

Loading...

सूचना मिलने पर परिजन और पुलिस सिविल अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया। हादसे के बाद चालक गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

loading...

दोनों दोस्त बहन-भाइयों में थे सबसे छोटे
परिजनों ने बताया कि अंकित तीन भाइयों में तो साहिल चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था। दोनों चांग में एक प्राइवेट स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ते थे। सैय निवासी साहिल का परिवार चांग के पास खेतों में रहता था। साहिल का पिता जहां खेतीबाड़ी करता है तो अंकित के पिता ने फैक्ट्री लगा रखी है।

ज्यादातर समय दोनों रहते थे साथ
मृतक साहिल और अंकित एक स्कूल में साथ पढ़ते तो थे ही, वहीं स्कूल के बाद भी ज्यादातर साथ रहते थे। दोनों घर पर भी साथ पढ़ते थे और खेलने भी साथ ही जाते थे। दोनों की एक साथ मौत के बाद चांग और सैय गांव में भी शौक की लहर दौड़ गई।

Loading...
loading...