Thursday , November 22 2018
Loading...
Breaking News

महिला के घर पूजा करने रोज रात आता था तांत्रिक

यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे। इतना ही नहीं पुलिस ने जब इस मामले को सुलझाने की कोशिश की, तो वो भी इस बात से हैरान रह गई, कि आखिर एक मां ऐसा कैसे कर सकती है, वो अपने अवैध रिश्ते को छुपाने के लिये अपने ही बेटे की जान कैसे ले सकती है। पुलिस के अनुसार मां ने सुपारी देकर बेटे की हत्या कराई है।

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा के दादरी में अवैध संबंध के राह में रोड़ा बन रहे बेटे की मां ने ही सुपारी देकर निर्मम हत्या करवा दी। पुलिस ने इस मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि कलयुगी मां ने अपने बेटे की मौत के लिये 35 हजार रुपये में शातिर हत्यारों को सुपारी दे दी थी।

Loading...

गला रेतकर हत्या

दादरी थाना क्षेत्र के कोट गांव के पुल के पास बीते 18 जून 2018 को एक युवक की लाश मिली थी। लाश देखकर ही कहा जा रहा था कि युवक की बेहद निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। पुलिस ने लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव का पंचानामा कर शव की पहचान की। मृतक युवक की पहचान लुहारली गांव के अंशुल के रुप में की गई थी।

loading...

पुलिस जांच में खुलासा

पुलिस सूत्र ने बताया कि शुरुआत में केस ब्लाइंड था, जब पुलिस ने इस पर जांच करना शुरु किया, तो केस सुलझते चला गया,पुलिस जांच में शक की सूई युवक की मां और उसके अवैध संबंध की तऱफ घूम गई। जिस पर पुलिस ने काम करना शुरु किया, तो बड़ी सफलता हाथ लगी, मामले का खुलासा हो गया।

Loading...
loading...