Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

सेक्स के बाद के पलों को बनाएं हसीन, पढ़ें ये…टिप्स

क्या कभी आपने सोचा है कि साथी के साथ संभोग के बाद के पलों का इस्तेमाल अपने रिश्तों को और मधुर बनाने के काम आ सकते हैं।
क्योंकि बहुत सारे कपल्स ऐसे हैं जो कि सेक्स के तुरंत बाद एक-दूसरे की तरफ पीठ करके सो जाते हैं। जबकि वो चाहें तो इन क्षणों को और भी ज्यादा मजेदार बना सकते हैं। हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे रोमांटिक टीप्स के बारे में, जो सेक्स के बाद के आपके हसीन पलों में भी ढेर सारा प्यार भर देते हैं।
1- बेड में ही कुछ खाएं- एक अच्छे सेक्स सेशन के बाद बेड में कुछ खाना, इंजॉय करना एक अच्छा आइडिया है। सेक्स भी वर्कआउट की तरह होता है, जिसमें ढेर सारी कैलरीज बर्न होती हैं। इसीलिए, अगली बार उन प्यार के पलों के बाद साथ-साथ बेड में ही कुछ खाने का बंदोबस्त भी कर लें।

2- बातें करें- सेक्स के बाद एक-दूसरे से बात करना आपके प्यार को और मजबूत करता है। हालांकि सीरियस टॉपिक्स पर बात करने से बचें क्योंकि कभी-कभी ये आपके अच्छे मूड का भी कबाड़ा कर सकते हैं। इसीलिए जहां तक हो बातचीत का टॉपिक हल्का-फुल्का ही रखें।

3-खुद की तस्वीरें लें- एक खूबसूरत अहसास को पा लेने के बाद आपके शरीर और चेहरे पर भी एक खास किस्म की चमक आ जाती है। ऐसे में कैमरे को भी कुछ करने का मौका दें और अपनी शानदार तस्वीरें उतारें। और हां, ऐसे आप ये खूबसूरत पल हमेशा के लिए याद रख पाएंगे।

Loading...

4- एक-दूसरे को टच करें- सेक्स के बाद भी एक-दूसरे को टच करने का अहसास ही काफी रोमांटिक होता है। टीवी देखते हुए या बातें करते हुए अगर आप अपने पार्टनर को हल्के-हल्के टच करते हैं तो उसे काफी अच्छा लगेगा।

loading...

5- उनको बाहों में ले लें- हालांकि यह कहने की यहां कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि आमतौर पर सेक्स के बाद थोड़ी देर तक सभी कपल्स ऐसा जरूर करते हैं। हां, अगर ऐसा नहीं करते हैं तो समझ जाइए। सेक्स के बाद बाहों में लेने का अहसास कहीं और नहीं मिलेगा।

6- मूवी देखें- सेक्स के बाद मूवी देखना बी एक अच्छा आइडिया है। और हां, रोने-धोने वाली मूवीज से दूर ही रहें। कॉमिडी या रोमांटिक मूवीज देखें और एक अच्छा समय बिताएं।

7- साथ-साथ सोएं- सेक्स के बाद एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर एक छोटी सी नींद लें। ऐसा करना बहुत से लोगों को पसंद भी है और हां, जागने के बाद आप एक और राउंड का मजा ले सकते हैं।

Loading...
loading...