Wednesday , September 26 2018
Loading...
Breaking News

फेसबुक ग्रुप में तीन घंटे लाइव चला गैंगरेप

इस्लामिक जिहाद आज पूरी दुनिया के लिए एक सिरदर्द बन चूका है स्वीडन में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपकी रूह कांप सकती है ! स्वीडन में रेप जिहाद का ख़ौफ़नाक मामला सामने आया है ! जैसा की आपको मालूम है पिछले कुछ सालों में सोशल मीडिया का क्रेज़ दुनिया के लोगो के सिर चढ़कर बोल रहा है ! अब इसी बीच स्वीडिश लड़की से रेप जिहाद की यह घिनोनी वारदात सामने है !

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वीडन में गैंगरेप की वारदात को कुछ मुस्लिम युवको ने फेसबुक पर लाइव कर दिया ! बताया जा रहा है यह सब तीन घंटे तक लाइव चलता रहा ! इसी बीच एक स्वीडिश लड़के ने यह लाइव वीडियो देखा, पहले उसे यह सब मजाक लगा, पर जब उसने गंभीरता से हर बात पर गौर किया तो उसे अहसास हुआ की ये कोई मजाक नहीं बल्कि लड़की का गैंगरेप का लाइव वीडियो है !

Loading...

लड़के ने तुरंत सही कदम उठाते हुए पुलिस में इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई ! जिसके बाद पुलिस ने तेज़ी से करवाई करते हुए स्वीडन के उप्पसला में एक फ्लेट से तीनो आरोपियों को पकड़ लिया ! स्वीडिश अख़बार अफ्तॉनब्लोदेत की खबर के मुताबिक इन तीनो आरोपियों ने स्वीडिश लड़की के गैं-गरेप की यह पूरी लाइव स्ट्रीमिंग फेसबुक के एक Closed Group में की थी, जिसको सिर्फ ग्रुप के ही सदस्य देख सकते थे ! स्वीडिश पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उस फेसबुक ग्रुप के एडमिन और बाकी मेंबर्स से भी पूछताछ की है !

loading...

तीनो आरोपी लड़के अरबी मूल के

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इन तीनो लड़को ने फेसबुक ग्रुप में लाइव जाकर युवती के साथ दरिंदगी की सभी हदें पार कर दी ! और इस वीडियो को लाइव देखने वाले फ़ेसबुक यूजर (जोसेफिन) ने इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी थी ! जोसेफिन के अनुसार तीनो आरोपी अरबी मूल के निकल सकते है ! स्वीडिश मीडिया में आई खबर के मुताबिक इस गैंग रेप के इस वीडियो को तक़रीबन 200 लोगो ने लाइव देखा है ! और यह घटना स्वीडन के स्टोकहोम के उत्तर में स्थित उप्पसल इलाके में हुई है !

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन तीनो युवको की उम्र 24 , 25 और 19 साल बताई जा रही है ! और जिस लड़की के साथ इन युवको ने दरिंदगी की है उसकी उम्र 30 के आसपास बताई गई है ! घटना के पुरे वीडियो को लाइव देखने वाले शख्स जोसेफिन ने पुलिस के आगे तीनो अपराधियो की घिनोनी करतूत का काला चिट्ठा खोल है, जोसेफिन ने बताया वीडियो के आखिरी में एक अपराधी युवक युवती को बोलता है की तुम्हारा रेप हुआ है, और वो यह कहते हुए जोर जोर से हँसने लगता है !

स्वीडिश लड़की से हैवानियत करने के बाद भी इन मुस्लिम युवको की दरिंदगी नहीं थमी – आपकी जानकारी के लिए बता दें, इन तीनो अपराधियो को पुलिस ने पकड़ लिया है पर इनको अपने किये पर कोई पछतावा नहीं हो रहा है, इन्होंने बेशर्मी दिखाते हुए पुलिस की पूछताछ का एक और वीडियो लाइव कर दिया है, जिसमे ये बेशर्मी के साथ हँसते हुए दिख रहे है !

फेसबुक ने लड़की के साथ हुई लाइव दरिंदगी के वीडियो को तुरंत फेसबुक से हटा दिया है ! इस घटना के बाद कई लोग फेसबुक के लाइव फीचर पर सवाल भी उठाने लगे है ऐसे लोगो का मत है की लाइव फीचर के सामने अपराध करने की लोगो में उत्सुकता बढ़ती जा रही है ! आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले कुछ दशको में अरब से लाखो मुस्लिम शरणार्थी यूरोप के अलग अलग देशो में पहुचे है और आरोप है की इनके कारण ही यूरोप में अपराध और आतंकवाद का ग्राफ तेज़ी से बढ़ रहा है !

Loading...
loading...