Saturday , November 17 2018
Loading...

पकड़ा गया बच्ची से दुष्कर्म करने वाला हैवान

तीन दिन पहले उत्तरकाशी के डुंडा ब्लाक में दुष्कर्म के बाद 12 साल की बच्ची की दर्दनाक हत्या के मामले में डीआईजी अजय रौतेला मंगलवार को खुलासा करेंगे।

सूत्रों के अनुसार पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस ने घटना स्थल से अपराध के साक्ष्य भी जुटा लिए हैं। मंगलवार को दोपहर एक बजे डीआईजी अजय रौतेला पुलिस थाने में प्रेस कांफ्रेंस कर इसका खुलासा करेंगे। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए थाने को छावनी में बदल दिया है। यहां भारी पुलिस बल तैनात है।

बता दें कि पुलिस ने मृतक बच्ची की बड़ी बहन के आधार पर सोमवार की सुबह खच्चर चलाने वाले एक युवक को हिरासत में लिया था। वहीं इस घटना के विरोध में सोमवार को विभिन्न संगठनों और छात्रों द्वारा धरना और प्रदर्शन किए गए। तीन दिन बाद सोमवार शाम को उत्तरकाशी में इंटरनेट सेवा बहाल की गई।

Loading...

आरोपी ने दी थी बड़ी बहन को धमकी

डुंडा ब्लॉक के एक गांव में 12 वर्षीय बालिका की शुक्रवार की देर रात दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मामले में शक के आधार पर बिहार मूल के पांच मजदूरों के अलावा कुछ स्थानीय लोगों को हिरासत में लिया था, लेकिन सोमवार को पत्रकारों के सामने मृतका की 17 वर्षीय बड़ी बहन ने सनसनीखेज खुलासा कर मामले का रुख ही बदल दिया।

किशोरी ने बताया कि खच्चर चलाने और मजदूरी करने वाला एक युवक लंबे समय से उसे परेशान कर रहा था। घटना वाले दिन युवक ने उसे फोन करके रात को उठा ले जाने और साथ नहीं चलने पर उसकी गर्दन उड़ा देने की धमकी दी थी।

loading...

उसने आगे बताया कि धमकी भरे फोन के बाद वह अपने ननिहाल चली गई, लेकिन अगले ही दिन पता चला कि उसकी छोटी बहन की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है। किशोरी का आरोप था कि उसे परेशान करने वाले युवक ने ही उसकी छोटी बहन की हत्या की है। बड़ी बहन के बयान और जांच दल के इनपुट के आधार पर पुलिस ने युवक को पड़ोस के गांव से हिरासत में लिया था।

Loading...
loading...