Thursday , April 18 2019
Loading...
Breaking News

भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र घुमाया

बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में सोमवार शाम युवक की हत्या के आरोप में एक महिला के साथ मारपीट करने और उसे निर्वस्त्र कर घुमाए जाने के मामले में बिहिया के थाना प्रभारी सहित आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव बना हुआ है।

पुलिस के अनुसार, बिहिया रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को दामोदरपुर गांव के रहने वाले 19 वर्षीय विमलेश कुमार नाम के एक युवक का शव बरामद हुआ था। शव बरामद होने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और एक महिला पर हत्या करने के शक में हमला कर दिया गया और उसके घर में आग लगा दी गई।

आरोप है कि भीड़ ने महिला की जमकर पिटाई की और उसे निर्वस्त्र कर घुमाया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने बिहिया रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों पर पथराव किया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल का प्रयोग किया।

इधर, घटना के बाद पटना के पुलिस महानिरीक्षक नैय्यर हसनैन खां ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिहिया के थाना प्रभारी कुंवर प्रसाद गुप्ता सहित आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

loading...