Monday , September 24 2018
Loading...
Breaking News

अपने पार्टनर से शारीरिक संबंध बनाते हुए रखे इन बातो का ध्यान

लड़किया पहली बार अपने पार्टनर से शारीरिक संबंध बनाते हुए कई बातों को लेकर झिझकी हुई होती है। पहली बार रिलेशन बनाते हुए कई बातें होती है जो उनके दिमाग में घूमती रहती है।

इंटिमेसी के दौरान ऐसी कई चीजें होती है जो लड़कियों को पसंद नहीं होती हे उसके बाद भी उन्‍हें ये सिचुएशन का सामना करना पड़ता है।

Loading...

आइए जानते है इस बारे में कि इंटिमेसी के दौरान लड़कियां किन चीजों से डरती है।

loading...

1 सेक्‍सुअल बाते नहीं है पसंद

बात चाहे फोन पर हो या बेड पर उन्‍हें सेक्‍सुअल और डर्टी टॉक पसंद है और आप ये बातें नहीं कर सकती हैं तो, ये बात उसे बताएं…बताएंगी नहीं तो वो जानेगा कैसे?? आप परेशान होंगी और उसके साथ को एंजॉय भी नहीं कर पाएंगी। इसलिए बात करके इस दिक्कत का समाधान करें। बातचीत ही इस दिक्कत का एकमात्र समाधान है।

2. फॉरप्‍ले होता है ज्‍यादा पसंद

ऐसा है तो उसे बताइए कि फोरप्ले आपकी बॉडी और मूड दोनों को उस स्टेज़ में लाने के लिए ज़रूरी है। उससे खुलकर बात करिए कि फोरप्ले से वो आपके साथ को और अधिक एंजॉय कर पाएगा। साथ ही अगर फोरप्ले से भी आपको ज़रूरी नेचुरल लुब्रिकेंट रिलीज़ नहीं होते हैं तो आप मेडिकल पर उपलब्ध लुब्रिकेंट्स को यूज़ कर सकती हैं।

3.ऑर्गेज्‍म का अहसास भी नहीं होता

हम समझ सकते आपको कैसा महसूस होता होगा इसलिए बात करने की ज़रूरत और बढ़ जाती है। ध्यान रखें किसी भी काम को करने का एक तरीका होता है, उससे बात करते समय अपनी आवाज को कंट्रोल में रखें और ऐसे शब्दों का कभी यूज न करें जिससे उसे तकलीफ हो। उसे ऐसा यह अहसास न दिलाएं कि वो परफॉर्मेंस में कम है, बल्कि उसके उन बातों की तारीफ करें जो आपको अच्‍छा फील करवाती है।

4 आपका मूड

कुछ लोगों को ये दिन में पसंद होता है और रात तो ज्यादातर का फेवरेट टाइम है। अगर आप दोनों का पसंदीदा टाइम अलग है तो आप बीच का रास्ता निकाल सकते हैं। साथ ही आप चाहें तो कभी कभी भी इसका टाइम सेट कर सकते हैं। या फिर क्यों न दोनों वक्त!! आखिर दिल मांगे मोर के लिए इससे बेहतर बहाना और क्या हो सकता है।

5. बहुत दर्द होता है…

इंटिमेसी के दौरान दर्द के पीछे कई कारण हो सकते हैं। वेजाइनल ड्राईनेस भी इनमें से एक है। साथ ही कई दूसरी बीमारियां और इंफेक्‍शन भी इस डरा देने वाले दर्द की वजह हो सकती हैं। जिसका ख्याल आते ही आप सेक्स करने से डर जाती है।

6 . एनल से लगता है डर

हम आपकी घबराहट को समझ सकते हैं। आप इस बारे में उससे बात करें। लेकिन अगर आप एक बार इसे ट्राई करना चाहती हैं तो इसे लेकर खुद को समझाएं। लिमिट तय करें और उससे बात करें। लेकिन अगर आप ऐसा नहीं चाहती हैं तो इसके लिए न कहने में कोई बुराई नहीं है।

Loading...
loading...