Sunday , September 23 2018
Loading...
Breaking News

मंजू वर्मा और पति पर शस्त्र कानून के तहत मामला हुआ दर्ज, हो सकता है कुछ ऐसा

मुजफ्फरपुर आश्रय गृह यौन उत्पीड़न मामले में बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के ससुराल में सीबीआई के छापे के दौरान 50 कारतूस मिलने के बाद वर्मा और उनके पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। सीबीआई ने शुक्रवार को वर्मा के पटना स्थित आवास और उनके बेगूसराय स्थित ससुराल समेत राज्य के चार जिलों में उनके करीब 12 ठिकानों पर छापे मारे थे।

चेरिया बरियारपुर थाने के प्रभारी रंजीत कुमार रजक ने कहा कि छापे के दौरान वर्मा के अर्जुन टोला स्थित ससुराल पक्ष के घर से 50 कारतूस मिलने के बाद उनके और पति चंद्रशेखर के खिलाफ कल मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि ये कारतूस अलग अलग हथियारों के हैं।

रजक ने कहा कि सीबीआई के एक अधिकारी ने दंपती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उन्होंने अधिकारी का नाम नहीं बताया। मंजू वर्मा ने पिछले हफ्ते यह खुलासा होने के बाद राज्य की समाज कल्याण मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था कि उनके पति चंद्रशेखर ने इस कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से इस साल जनवरी से जून के बीच 17 बार बात की थी।

Loading...

सुरेश कुमार ने इस्तीफा की मांग खारिज की

बिहार के शहरी विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने शेल्टर होम मामले में आरजेडी द्वारा मांगे गए इस्तीफे की मांग खारिज कर दी। उन्होंने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में उन्हें आरोपी बनाया गया था इस वजह से तेजस्वी को विपक्ष के नेता पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

शर्मा ने कहा ‘अगर मामले में मेरी संलिप्तता साबित हो गई तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।’ कहा जाता है कि कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से उसके अच्छे संबंध रहे हैं। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर सीएम ऐसे सोचते हैं कि मंजू वर्मा के इस्तीफे से सब कुछ सामान्य हो गया तो वह गलत हैं। हमलोग कैबिनेट से शर्मा को हटाने के लिए सरकार पर दबाव बनाएंगे।

loading...
Loading...
loading...