Thursday , September 20 2018
Loading...

Mi स्टोर में स्पॉट हुआ शाओमी का S2 स्मार्टफोन

शाओमी के अगले लॉन्च किए जाने वाले स्मार्टफोन S2 को लेकर नई जानकारी सामने आई है. पिछले कई दिनों से इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अब S2 स्मार्टफोन चेक रिपब्लिक के Mi स्टोर में स्पॉट हुआ है.

शाओमी ने एक दिन पहले ही अपनी नई ‘S’ सीरीज का टीजर भी जारी किया था. इन दोनों बातों को देखकर इस स्मार्टफोन के जल्दी ही लॉन्च होने का अनुमान लगाया जा रहा है. हाल ही में टेक वेबसाइट GSMArena ने S2 की स्पेसिफिकेशन को लेकर भी जानकारी दी थी.

Loading...

S2 स्मार्टफोन में 5.99 इंच का एचडी रिजॉल्यूशन (1440×720 Pixel) वाला डिस्प्ले हो सकता है. रेडमी नोट 5 और नोट 5 प्रो की तरह S2 स्मार्टफोन में भी 18:9 आस्पेक्ट रेशियो का स्क्रीन ही दिया जाएगा. स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके साथ ही स्मार्टफोन के 2 वैरिएंट 3GB रैम, 32GB स्टोरेज और 4GB रैम, 64GB स्टोरेज लॉन्च किए जा सकते हैं.

loading...

 

स्मार्टफोन की तस्वीरों से मालूम चलता है कि इसमें डुअल रियर कैमरा का इस्तेमाल किया जाएगा. स्मार्टफोन के डुअल रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ दिया जा सकता है. सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जाएगा. फोन में 3080mAh की बैटरी का इस्तेमाल होने की बात सामने आई है.

स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्च को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ये बात साफ है कि ये स्मार्टफोन भारत की स्मार्टफोन की मार्केट को टारगेट करने के लिए ही लॉन्च किया जाएगा.

Loading...
loading...