Friday , November 16 2018
Loading...

iPhone SE 2 में होगी ग्लास बॉडी और हेडफोन जैक

आईफोन SE 2 एपल का अपकमिंग फोन है जिसे इस साल जून महीने में होने वाली WWDC 2018 में लॉन्च हो सकता है. लॉन्च से पहले ही आईफोन SE 2 को लेकर लीक्स का दौर जारी है. ऐसे में इसे लेकर अब एक नया वीडियो सामने आया है. चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर आईफोन SE 2 का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आनेवाले इस आईफोन का लुक और डिजाइल काफी कुछ साफ हो गया है.

iPhone SE 2 के वीडियो में क्या है?
इस वीडियो की बात करें तो आईफोन SE 2 की डिजाइन साल 2016 में लॉन्च हुए आईफोन SE की डिजाइन से काफी मिलती-जुलती है. लेकिन इसबार कंपनी कुछ बड़े बदलाव करने वाली है. इसबार कॉम्पैक्ट आईफोन, आईफोन SE 2 में ग्लास बॉडी दी जाएगी. वीडियो में नजर आ रहे आईफोन में 3.5mm ऑडियो जैक भी नजर आ रहा है और इसके फ्रंट पैनल पर टच आईडी होगी, जो एपल आईफोन का सिग्नेचर फीचर है. खास बात ये है कि हाल ही में आईफोन SE 2 को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि एपल इस बार iPhone SE 2 से 3.5mm का हेडफोन जैक हटा सकती हैं. इस वीडियो की मानें तो एपल ऐसा कोई बदलाव नहीं करने जा रही है.

Loading...

जापानी वेबसाइट Macotakara ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में एपल का केस बनाने वाली कंपनी से बातचीत के बाद कहा था कि आईफोन SE 2 3.5mm ऑडियो जैक के बिना आएगा. ग्लास बॉडी की बात करें तो एपल ने अपने हालिया लॉन्च आईफोन 8 सीरीज और आईफोन X में ग्लास बॉडी का इस्तेमाल किया है. जिसे वायलेस तकनीक के साथ भी चार्ज किया जा सकता है.

loading...

हो सकता है A10 फ्यूजन चिप प्रोसेसर
इससे पहले की रिपोर्ट के मुताबिक आईफोन SE इसमें A10 फ्यूजन चिप प्रोसेसर दिया जा सकता है. आईफोन SE कॉम्पैक्ट बॉडी के साथ दमदार स्पेसिफिकेशन के लिए जाना जाता है. साल 2016 में एपल ने अपने 4-इंच स्क्रीन सेगमेंट वाले यूजर्स का ख्याल रखते हुए आईफोन SE लॉन्च किया था. ये आईफोन 4 इंच की स्क्रीन के साथ आते हैं और इसके सभी स्पेसिफिकेसन आईफोन 6s जैसे ही दिए गए. अबतक ये अकेला ऐसा आईफोन है जिसे भारत में असेंबल किया जाता है. यही बड़ी वजह है कि आईफोन SE भारत में सस्ती कीमत में उपलब्ध है.

Loading...
loading...