Sunday , November 18 2018
Loading...
Breaking News

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए टीवीएस ने किया निवेश

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सॉल्यूशन कंपनी अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड को अब इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल विकसित करने में टीवीएस मोटर कंपनी का साथ मिल गया है। टीवीएस मोटर कंपनी ने अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव में करीब छह करोड़ रुपये का निवेश किया है।

अल्ट्रावॉयलेट की तरफ से आए बयान के मुताबिक सीरीज ए फंडिंग के तहत टीवीएस मोटर ने यह निवेश किया है। कंपनी अभी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल विकसित कर रही है जो 200-250 सीसी श्रेणी में मार्केट में मौजूद मोटरसाइकिल से बेहतर होंगी।

टीवीएस के इस निवेश से अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव को अपने उत्पाद इंजीनियरिंग को जारी रखने में मदद मिलेगी। वहीं यह निवेश शोध एवं विकास के साथ ही उनकी सुविधाओं को बढ़ाने में भी मददगार होगा। अल्ट्रावॉयलेट के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायण सुब्रमण्यम ने कहा कि यह निवेश उनके उत्पाद में टीवीएस मोटर कंपनी के विश्वास  को दर्शाता है।

Loading...

कंपनी अभी उच्च दक्षता वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल विकसित कर रही है जिसमें काफी अलग तरह के प्रौद्योगिकी और डिजाइन का प्रयोग किया गया है। अल्ट्रावॉयलेट ऑटोमोटिव ने बहुत कम समय में उत्पाद इंजीनियरिग के क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रगति की है और टीवीएस को यह विश्वास है कि वह कंपनी ऐसा उत्पाद विकसित करेगी जो देश में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देगा।

loading...
Loading...
loading...