Sunday , February 17 2019
Loading...
Breaking News

अटल जी की याद में सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा आज

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की याद में सोमवार को इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा। श्रद्धांजलि सभा में नरेंद्र मोदी सहित तमाम दलों के दिग्गज नेता वाजपेयी को याद करेंगे। उनका अस्थि कलश देश के सभी राज्यों में पहुंचाया जाएगा। उनकी याद में पंचायत स्तर पर कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में दोपहर बाद होने वाली श्रद्धांजलि सभा के लिए व्यापक सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। इस सभा में मोदी सरकार के सभी मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, सहयोगी दलों के नेता के अलावा विपक्षी दलों के नेता शिरकत करेंगे।

सभी राज्यों में बारी-बारी से श्रद्धांजलि सभा आयोजित करने की पार्टी की योजना है। इसके तहत लखनऊ में 23 अगस्त को श्रद्धांजलि सभा होगी। यूपी, मध्यप्रदेश समेत दूसरे राज्यों की सौ से अधिक नदियों में पीएम की अस्थियां प्रवाहित की जाएंगी।

आवास पर शुरू हुआ गरुड़ पुराण का पाठ
दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सरकारी आवास पर रविवार से गरुड़ पुराण का पाठ शुरू हो गया। यह पाठ 27 अगस्त के शुद्धि कार्यक्रम तक प्रतिदिन दिन 12 से 3 बजे तक किया जाएगा। 30 अगस्त को तेरहवीं की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

loading...