Sunday , February 17 2019
Loading...
Breaking News

iPhone के साथ लॉन्च होंगे ये नए डिवाइस

साल 2018 में लॉन्च होने वाले तीन नए एपल आईफोन को लेकर रोजाना नए- नए रिपोर्ट्स आ रहे हैं जिसमें अब ये कहा जा रहा है कि एपल अब आईफोन के साथ दो नए आईपैड टैबलेट को भी लॉन्च कर सकता है. दोनों टैबेलेट्स को प्रो सीरीज के अंडर लॉन्च किया जाएगा.

लेकिन सबसे बड़ी बात इसमें ये है कि एपल अपने आईपैड मिनी को इस साल अपडेट शायद नहीं करेगा. वहीं इसमें ये भी कहा जा रहा है कि 7.9 इंच वाले आईपैड मिनी टैबलेट 12.9 इंच और 11 इंच वाले मॉडल के आने के बाद भी मार्केट में बना हुआ है. नया 11 इंच का आईपैड प्रो 10.5 इंच के वेरिएंट को रिप्लेस कर सकता है. इस डिवाइस का स्क्रीन साइज थोड़ा बड़ा हो सकता है. वहीं नए आईपैड प्रो मॉडल्स में यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 18W का पॉवर एडैप्टर दिया जा सकता है.

हालांकि नए रिपोर्ट में एपल आईफोन को लेकर ये कहा जा रहा है कि इस साल लॉन्च होने वाले तीन में से दो मॉडल्स स्टाइलस सपोर्ट के साथ आ सकते हैं. हालांकि ये फीचर पहले ही सैमसंग गैलेक्सी नोट में आ चुका है. बता दें कि एपल आईफोन मॉडल्स OLED स्क्रीन्स के साथ आएगा जो फिलहाल सिर्फ एपल आईपैड मॉडल्स तक ही सीमित है.

ट्रेंडफोर्स के रिपोर्ट के अनुसार OLED पैनल्स 3 स्टोरेज में आ सकते हैं. जहां 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी वाले वेरिएंट शामिल हैं.

loading...