X
    Categories: नौकरी

फेसबुक में निकली भारतीयों के लिए नौकरियां

विश्व की सबसे बड़ी सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक में भारतीयों के लिए नौकरी करने का मौका आ गया है। फेसबुक ने करोड़ों रुपये के पैकेज वाली कई नौकरियां भारतीयों के लिए निकाली हैं, जिनके लिए आप सीधे आवेदन कर सकते हैं।

6 पदों के लिए निकाले आवेदन
कंपनी ने भारत में छह पदों के लिए आवेदन निकाले हैं, जिनके लिए केवल भारतीय ही अप्लाई कर सकते हैं। लिंक्डइन पर निकाले गए इन आवेदनों के अनुसार कंपनी ने ई-कॉमर्स के लिए वर्टिकल हेड, हेड ऑफ क्रिएटिव स्ट्रेटजी, छोटे व लघु उद्योगों के लिए निदेशक, प्लेटफॉर्म पार्टनरशिप पार्टनर, भारत व दक्षिण एशिया के लिए पब्लिक पॉलिसी मैनेजर और मीडिया संस्थानों से तालमेल के लिए पार्टनरशिप मैनेजर शामिल हैं।

गुड़गांव में करनी होगी नौकरी
कंपनी ने सभी आवेदन गुड़गांव के लिए निकाले हैं। ई-कॉमर्स के हेड को फेसबुक की टीम का नेतृत्व करना होगा और उसे इस बिजनेस के लिए रेवेन्यू को बढ़ाना मुख्य लक्ष्य होगा। अन्य पोस्ट के लिए भी कंपनी ने योग्यता और उनकी भूमिका के बारे में विस्तार से लिखा है।

Loading...

इंडिया हेड के लिए भी तलाश
कंपनी अपने भारतीय हेड की भी पिछले एक साल से तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक इस पद के लिए कोई योग्य व्यक्ति नहीं मिला है। भारत में फेसबुक के 25 करोड़ से अधिक यूजर है। इसलिए कंपनी चाहती है कि कोई ऐसा व्यक्ति मिले, जो कंपनी के बिजनेस को भारत में एक नई ऊंचाई पर ले जा सके। इससे पहले कंपनी ने अपने सोशल मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप के लिए भी हेड और पॉलिसी मैनेजर के लिए आवेदन मांगे हुए हैं।

loading...
Loading...
News Room :