Saturday , November 17 2018
Loading...

बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को मानाने का निकाला नया तरीका, पुलिस हुई परेशान

महाराष्ट्र के पुणे में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। इसके लिए उसने पिंपरी चिंचवाड इलाके में ‘आई एम सॉरी’ के 300 बैनर लगवा दिए। अब उसकी गर्लफ्रेंड मानी या नहीं ये तो नहीं पता मगर हां पुलिस उस बॉयफ्रेंड की तलाश जरूर कर रही है। दरअसल ये आईडिया उसे अपनी गर्लफ्रेंड से लड़ाई करने के बाद सूझा था।

शुक्रवार की सुबह वहां से गुजर रहे लोग ये देखकर हैरान रह गए कि सड़क पर जगह-जगह बैनर लगे हैं। जिनपर लिखा है ‘शिवदे, ‘आई एम सॉरी’। इस लाइन के साथ ही लाल रंग में एक दिल भी बना हुआ है। लड़के ने व्यस्त सड़क पर ये बैनर लगवाए हैं जो कि हर ट्रैफिक लाइट के खंबे पर लगे हैं।

जानकारी के मुताबिक ये हरकत 25 साल के निलेश खाडेकर की है। जो कि पेशे से एक बिजनेसमैन है। सार्वजिक जगहों पर गैरकानूनी तरीके से ऐसे बोर्ड लगाने के आरोप में पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्होंने आरोपी लड़के के दोस्त विलास शिंदे को पकड़ लिया है। अब मुख्य आरोपी को भी ढूंढा जा रहा है।

Loading...

पूछताछ में विलास ने बताया कि उसने और निलेश ने मिलकर गुरुवार और शुक्रवार की रात पूरे इलाके में होर्डिंग और बैनर लगा दिए ताकि निलेश की रूठी हुई गर्लफ्रेंड मान जाए। वह मुंबई से शुक्रवार को आने वाली थी।

loading...
Loading...
loading...