X
    Categories: उत्तराखण्ड

विधि-विधान से अटल जी की अस्थियों को ब्रह्मकुंड में किया जाएगा विसर्जित

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की अस्थियां 19 अगस्त को हरिद्वार पहुंचेगी जहां पूरे विधि-विधान के साथ तीर्थ पुरोहित की मौजूदगी में हर की पौड़ी स्थित ब्रह्मकुंड में श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की अस्थियों को पूरी विधि-विधान के साथ मां गंगा में विसर्जित किया जाएगा।

 

प्रदेश के संगठन मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरेश बंसल ने आज हरिद्वार में यह जानकारी देते हुए बताया की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां हरिद्वार लाई जाएंगी और इसके लिए समय रहते तैयारियां संपूर्ण करने के लिए आज उन्हें हाईकमान द्वारा हरिद्वार भेजा गया है।

Loading...

प्रदेश संगठन मंत्री नरेश बंसल ने बताया कि वह आगामी 19 तारीख तक हरिद्वार में ही रहेंगे। उत्तराखंड के सभी दिग्गज नेताओं के साथ-साथ केंद्र के भी कई बड़े नेता अस्थि विसर्जन के मौके पर हरिद्वार आ रहे हैं। भारी संख्या में आम लोगों के साथ राजनीतिक लोग यहां पर अटल जी को आखिरी श्रद्धांजलि देंगे।

loading...

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बारे में पूछे जाने पर नरेश बंसल का कहना है कि अभी एक मीटिंग दिल्ली में होनी है उसके बाद ही सुनिश्चित किया जा सकेगा की प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष या और कौन कोैन नेता कार्यक्रम में हरिद्वार आ रहे हैं।

Loading...
News Room :

Comments are closed.