Friday , November 16 2018
Loading...

छात्रों को बेरहमी से पीटते प्रिंसिपल का वीडियो वायरल

Allahabad में एक कान्वेंट स्कूल में छात्र-छात्राओं को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, वीडियो में स्कूल का प्रिंसिपल बेरहमी से छात्रों को लाठी और छड़ी से पीटते दिख रहा है।

क्लास रुम के बाहर प्रिंसिपल छात्र को छड़ी से तब तक पीटता रहा, जब तक छड़ी टूट ना गई, जब इतना करने पर भी स्कूल के बेरहम प्रिंसिपल का मन नहीं भरा तो उसने जानवरों को पीटने वाली लाठी हाथ में ली औऱ उससे छात्रों की पिटाई शुरु कर दी। सीबीएसई बोर्ड के इस स्कूल में सारे नियम कायदों को ताक पर रखकर छात्रों को छड़ी औऱ लाठी से पीटा जा रहा है।

Loading...

स्कूल में ना सिर्फ लड़कों बल्कि लड़कियों को भी बेरहमी से पीटा जाता है जिसका सबूत ये वायरल वीडियो है। दिल दहला देने वाली ये घटना फाफामऊ इलाके के कान्वेंट स्कूल की है, जहां दो दिन पहले हुई पिटाई में कई छात्र चोटिल हो गये थे, यहां तक कि पिटाई की दहशत से एक छात्र बेसुध भी हो गया था।

loading...

जिसके बाद पिटाई किये जाने से घायल हुये एक छात्र की मां ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ स्थानीय पुलिस चौकी में शिकायत भी की, लेकिन स्कूल की तरफ से दबाव को लेकर उन्होंने समझौता कर लिया। स्कूल प्रिंसिपल द्वारा छात्रों को जानवरों की तरह पिटता देखकर स्कूल के गेम टीचर ने पिटाई का वीडियो बना लिया ।

अलग-अलग क्लासों के बाहर हो रहे छात्रों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के जानकारी मिलने के बाद प्रिंसिपल ने वीडियो बनाकर वायरल करने वाले टीचर को नौकरी से निकाल दिया। सीबीएसई बोर्ड के नर्सरी से 12वीं तक के इस स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों का आरोप है कि उनकी लगातार स्कूल में बेरहमी से जानवरों की तरह पिटाई की जाती है ।

छोटी छोटी बातों पर प्रबंधक बुरी तरह से पीटते है. वही स्कूल से निकाले गये शिक्षक का कहना है कि स्कूल में अनुशासन बनाये रखने के नाम पर छात्रों को जानवरों जैसे पीटा जाता है.पिछले एक महीने पहले फाफामऊ के इस स्कूल में गेम टीचर की नौकरी शुरु करने वाले शिक्षक का कहना है, कि स्कूल में छात्रों के साथ की जा रही इस क्रूरता को देखकर वो हैरान हो गये ।

इसी वजह से स्कूल प्रिंसिपल को सबक सिखाने के लिये दो दिन पहले छात्रों की पिटाई का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। विडियो बनाने वाले शिक्षक आशीष मणि तिवारी की मांग है कि मासूम छात्रों के साथ क्रूरता करने वाले स्कूल प्रबंधक के खिलाफ प्रशासन सख्त कार्रवाई करे।

Loading...
loading...