Wednesday , November 21 2018
Loading...

पत्नी और 10 माह के बेटे को दूसरी मंजिल से फेंका

पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में एक शख्स ने अपनी भाभी के साथ मिलकर पत्नी और 10 माह के मासूम बेटे को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। गनीमत रही कि मासूम बच गया।
गंभीर घायल सुषमा (24) को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालत गंभीर होने पर उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। क्षेत्रीय एसडीएम भी मामले की छानबीन कर रहे हैं।

मंडावली पुलिस ने बृहस्पतिवार को सुषमा का बयान लेकर पति व जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से बिहार की रहने वाली सुषमा की शादी 2015 में बिहार निवासी अभिमन्यु से हुई थी।

अभिमन्यु मेट्रो में अस्थायी कर्मचारी है। दोनों का बेटा आर्यन है। पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद सुषमा ने मायके जाकर रहना शुरू कर दिया। परिजनों ने समझौता करा दिया। एक बार पति-पत्नी का झगड़ा मंडावली थाने पहुंचा, जिसमें पुलिस ने समझौता करा दिया था।

Loading...
घटना 12 अगस्त रात की है। अभिमन्यु ने खाना खाया तो सुषमा ने पति से कुछ देर के लिए बच्चे को लेने की बात कही। इस पर अभिमन्यु नाराज हो गया। दोनों की बहस के बीच सुषमा की जेठानी गायत्री देवी पहुंच गई।

सुषमा का आरोप है कि दोनों उसके साथ धक्का-मुक्की करने लगे। इस बीच अभिमन्यु ने सुषमा को जोर से धक्का दिया। उस समय आर्यन सुषमा की गोद में था। सुषमा रैलिंग से टकराई तो वह अचानक टूट गई। सुषमा आर्यन के साथ करीब 18 फुट ऊंचाई से नीचे गिरी और गंभीर घायल हो गई।

Loading...
loading...