Saturday , September 22 2018
Loading...

शराबबंदी अभियान के तहत छापेमारी करने गई पुलिस की पिटाई

बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी शराब की तस्करी न हो इसके लिए पुलिस आए दिन छापेमारी करती है। इसी तरह की छापेमारी भोजपुर जिले में शुक्रवार देर रात को भी की गई। उसी दौरान कुछ शराब माफिया ने पुलिस पर ईंट और पत्थर से हमला किया। पुलिस की कई गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं। इस हमले में नवादा के थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायलों का इलाज आरा अस्पताल में चल रहा है।
जानकारी के मुताबिक घटना नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा महादलित टोले में हुई। जिले के नवादा थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चंदवा स्थित महादलित बस्ती में कुछ लोगों द्वारा शराब की खरीद बिक्री की जा रही है। जब थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने टीम के साथ वहां छापेमारी की तो वहां मौजूद शराब माफियों ने उनपर हमला कर दिया।

जब पुलिस पर हमला किया गया तो खुद को बचाने के लिए उन्हें वहां से भागना पड़ा लेकिन वहां मौजूद लोग शांत नहीं हुए। पुलिस के जाने के बाद उन्होंने पुलिस के वाहनों पर हमला करना शुरू कर दिया। जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गए। मामले की जांच के लिए सदर एसडीपीओ पंकज कुमार टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

एसडीपीओ का कहना है कि मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। गुनाह साबित होने पर उनके खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। साथ ही अन्य माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी जारी है।

Loading...
Loading...
loading...