Monday , November 19 2018
Loading...

भारतीय ने फ्लाइट में सो रही महिला के साथ की छेड़छाड़

एक 35 साल के भारतीय आईटी मैनेजर पर फ्लाइट में सोती हुई महिला के साथ छेड़छाड़ करने का दोषी पाया गया है। घटना तब हुई जब आरोपी और पीड़िता स्पिरिट एयरलाइंस से डेट्रॉयट से लास वेगस की यात्रा कर रहे थे। आरोपी का नाम प्रभु रामामूर्ति है। वह पिछले दो सालों से एक आईटी कंपनी में काम कर रहा है। उसे अमेरिकी जिला जज टेरेंस बर्ग 12 दिसंबर को सजा सुनाएंगे।

रामामूर्ति को आजीवन कारावास की सजा मिल सकती है। यदि रिहाई होती है तो उसे भारत वापस भेज दिया जाएगा। फैसला सात महिने बाद आएगा। आरोपी ने सोती हुई 22 साल की महिला के साथ उस समय छेड़छाड़ की जब उसकी पत्नी अगली सीट पर बैठी हुई थी। मिशिगन के शहर डेट्रॉयट की फेडरल ज्यूरी ने रामामूर्ति को दोषी पाया है। आरोपी रोशेस्टर हिल्स सिटी में रहता है।

Loading...

पांच दिनों तक चले ट्रायल में ज्यूरी ने चार घंटे से भी कम समय में रामामूर्ति को आरोपी घोषित कर दिया था। अमेरिकी अटॉर्नी मैथ्यू श्नीडर ने एक बयान में कहा, ‘हम किसी भी शख्स के उस व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे जो पीड़ित की कमजोर स्थिति का फायदा उठाते हैं और हम खुश हैं कि ज्यूरी इससे सहमत हुई। हम इस स्थिति में पीड़िता के बोलने के साहस की सराहना करते हैं।’

loading...

पीड़ित महिला का कहना है कि वह रामामूर्ति के बगल में खिड़की वाली सीट पर बैठी थी वहीं उसकी पत्नी उसके बगदल में बैठी थी। पीड़िता का कहना है कि वह फ्लाइट में सो गई थी और जब उठी तो उसने एक हाथ अपने पैंट के अंदर पाया। उसकी पैंट का बटन और शर्ट खुली हुई थी। जब पीड़िता उठी तो उसने शख्स को रोका और फ्लाइट अटेंडेंट को इसकी जानकारी दी। रामामनूर्ति ने जांचकर्ताओं को बताया कि वह गहरी नींद में था और उसने कुछ नहीं किया है।

Loading...
loading...