Saturday , September 22 2018
Loading...
Breaking News

लादेन को मारने वाले विलियम मैकरावेन हैं ट्रंप से खफा

आतंकवादी ओसामा बिन लादेन को मारने के लिए जिस अमेरिकी नौसेना सील ने छापा मारा था, उसके कमांडर विलियम मैकरावेन ने सीआईए के पूर्व प्रमुख जॉन ब्रेनन की सुरक्षा मंजूरी हटाने की वजह से अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना की है।

RALEIGH, NC – JULY 5: Presumptive Republican presidential nominee Donald Trump speaks during a campaign event at the Duke Energy Center for the Performing Arts on July 5, 2016 in Raleigh, North Carolina. Earlier in the day Hillary Clinton campaigned in Charlotte, North Carolina with President Barack Obama. (Photo by Sara D. Davis/Getty Images)

ट्रंप के इस फैसले से गुस्साए मैकरावेन ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी भी सुरक्षा मंजूरी खत्म की जाए।

Loading...

नौसेना के सेवानिवृत्त एडमिरल ने वाशिंगटन पोस्ट में प्रकाशित एक खुले पत्र में ब्रेनन का बचाव करते हुए कहा कि वह जितने भी सरकारी अधिकारियों को जानते हैं, ब्रेनन उनमें सबसे अच्छे हैं।

loading...

मैकरावेन ने कल कहा, ‘ अमेरिका की रक्षा करने के लिए कुछ ही अमेरिकियों ने ब्रेनन से ज्यादा काम किया है। जो उन्हें नहीं जानते हैं, उन लोगों को छोड़कर ब्रेनन की ईमानदारी और उनके चरित्र पर कभी किसी ने सवाल नहीं किया।’

उन्होंने कहा, ‘ इसलिए अगर मेरी भी सुरक्षा मंजूरी हटाई जाए तो मैं इसे सम्मान समझूंगा ताकि मैं ऐसे लोगों की सूची में अपना नाम शामिल कर सकूं जिन्होंने आपके राष्ट्रपति शासन के खिलाफ बोला है।’

Loading...
loading...