Tuesday , November 20 2018
Loading...

शाहरुख खान ने गाय से कर दी काजोल की तुलना तब हुआ कुछ ऐसा जो…

शाहरूख खान को सिर्फ किंग ऑफ रोमैंस ही नहीं कहा जाता बल्कि वे अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और हाज़िरजवाबी के लिए भी पहचाने जाते हैं। उन्होंने कई बार अपने इंटरव्यूज़ में साबित किया है कि जब-जब बात सेंस ऑफ ह्यूमर की आती है तो किंग खान बाकी लोगों पर बीस साबित होते हैं। करण जौहर के एक चैट शो पर भी एक मजेदार किस्सा हुआ था। इस शो पर काजोल से शाहरूख और काजोल की केमिस्ट्री के बारे में पूछा गया था। काजोल ने उस दौरान कहा था कि मुझे याद है कि एक बार मुझसे शाहरूख ने कहा था कि मैं अगर गाय के साथ रोमैंस करूंगा तो उसके साथ भी मेरी केमिस्ट्री हिट होगी। ये सुनकर काजोल ने कहा था कि क्या मैं तुम्हें गाय दिखती हूं ? यू डॉग। और दोनों ही खिलखिलाकर हंसने लगे थे।

गौरतलब है कि 90 के दशक में काजोल और शाहरूख ने फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, बाज़ीगर, करण अर्जुन और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में काम किया था। इन फिल्मों के साथ ही ये ऑनस्क्रीन कपल बॉलीवुड के सबसे यादगार कपल के तौर पर पहचाना जाने लगा था। काजोल और शाहरूख ने इसके बाद कभी खुशी कभी गम, माइ नेम इज़ खान और दिलवाले जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया। काजोल और शाहरूख आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

Loading...

गौरतलब है कि हाल ही में ये खबर भी आई थी कि शाहरूख और काजोल के खास दोस्त करण जौहर ‘कुछ कुछ होता है’ का सीक्वेल प्लान कर रहे हैं। दरअसल करण एक रियेलटी शो में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। इस शो के प्रतियोगी शौर्य और आलोक ने कुछ कुछ होता है के 20 साल को सेलिब्रेट करने के लिए एक एक्ट किया था जिसमें फिल्म के कुछ यादगार सीन रिक्रिएट किए। ये एक्ट देखकर करण काफी इमोश्नल हो गए थे और उन्होंने कहा था कि इस ऐक्ट से उन्हें ‘कभी खुशी कभी गम’ का सीक्वल बनाने की प्रेरणा मिली है और वह फिल्म में शौर्य और आलोक को कास्ट करने के बारे में सोच सकते हैं।’ सेट पर मौजूद फिल्म के बारे में और जानना चाहते थे लेकिन करण ने ज्यादा खुलासा नहीं किया था।

loading...
Loading...
loading...